आइटीआइ में नौकरी दिलाने के नाम पर दंपती ने ठगे चार लाख रुपये

थाना केनाल कालोनी पुलिस ने धोखाधड़ी के दो मामलों में एक दंपती समेत तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:03 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:03 AM (IST)
आइटीआइ में नौकरी दिलाने के नाम पर दंपती ने ठगे चार लाख रुपये
आइटीआइ में नौकरी दिलाने के नाम पर दंपती ने ठगे चार लाख रुपये

जासं,बठिडा: थाना केनाल कालोनी पुलिस ने धोखाधड़ी के दो मामलों में एक दंपती समेत तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है। इसमें आरोपित दंपती ने एक व्यक्ति को आइटीआइ में नौकरी दिलाने का झांसा देकर चार लाख रुपये ठगे, जबकि दूसरे मामले में सौ गज के प्लाट का सौदा करने के बाद उसका कब्जा नहीं देने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

थाना केनाल कालोनी पुलिस को गुरचरण सिंह निवासी शहीद भगत सिंह नगर ने बताया कि करीब तीन साल पहले उसकी मुलाकात ईश्वर सिंह निवासी ग्रीन विराट कालोनी मुल्तानियां रोड बठिडा के साथ हुई थी। उसने झांसा दिया कि उसकी कई उच्चाधिकारियों के साथ अच्छी जान पहचान है, जिसके चलते वह उसे आइटीआइ में नौकरी दिला सकता है। इसके लिए करीब चार लाख रुपये खर्च आएगा। पीड़ित के अनुसार उसने आरोपित ईश्वर सिंह व उसकी पत्नी सुखविदर कौर को कई किश्तों में चार लाख रुपये दे दिए, लेकिन न तो उन्होंने नौकरी दिलवाई और न ही पैसे लौटाए। पुलिस के ईओ विग ने जांच के बाद ईश्वर सिंह व उसकी पत्नी सुखविदर कौर पर ठगी का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। प्लाट का सौदा कर कब्जा न देने पर केस दर्ज

थाना कैनाल कालोनी पुलिस को सोहन लाल निवासी मंडी कालियांवाली ने बताया कि नवंबर 2018 में रविदर कुमार निवासी सिगला इन्क्लेव ने परसराम नगर में 100 गज का प्लाट खरीदा था, जिसका बयाना करने के बाद उसे पैसे भी दे दिए थे, लेकिन आरोपित ने उसे जमीन का कब्जा नहीं दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी