मारपीट के दो मामलों में 20 लोगों पर केस दर्ज

जिला पुलिस ने मारपीट के दो मामलों में 20 लोगों पर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:39 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:39 PM (IST)
मारपीट के दो मामलों में 20 लोगों पर केस दर्ज
मारपीट के दो मामलों में 20 लोगों पर केस दर्ज

जासं,बठिडा: जिला पुलिस ने मारपीट के दो मामलों में 20 लोगों पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों मामलों की जांच शुरू कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना सदर बठिडा पुलिस को संदीप सिंह निवासी गांव जस्सी पौ वाली ने बताया कि गत 13 अप्रैल को गुरप्रीत सिंह, हरमन सिंह, रितन सिंह निवासी गांव जस्सी पौ वाली और उनके साथ करीब 15 अज्ञात लोग उसके घर में दाखिल हुए और उसकी व उसकी मां मंजीत कौर के साथ मारपीट की। घर में तोड़-फोड़ भी की। पीड़ित के अनुसार आरोपित उसके चचेरी बहन महकप्रीत कौर को परेशान करते थे। पुलिस ने सभी आरोपितों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं थाना बालियांवाली पुलिस को हरबंस सिंह निवासी गांव बालियांवाली ने बताया कि उसका आरोपित जसवीर सिंह के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसी रंजिश में बीती 12 अप्रैल को आरोपित जसवीर सिंह ने दो अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे घायल कर दिया। जमीन विवाद में की थी हत्या, छह लोगों पर केस दर्ज बुधवार रात्रि बठिडा-दिल्ली रेलवे लाइन से बरामद शव के मामले में थाना जीआरपी पुलिस ने गांव जलाल के रहने वाले मेजर सिंह, जगजीत सिंह, काला सिंह, संत सिंह, गुरविदर सिंह व सेवक सिंह को नामजद कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

एसएचओ जसविदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच में सामने आया कि मृतक 72 वर्षीय जस्सा सिंह निवासी गांव सुरजीतपुरा का उक्त आरोपितों के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी रंजिश में उक्त लोगों ने बुधवार को जस्सा सिंह की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया ताकि इसे खुदकुशी करार दिया जा सके। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी