अस्पताल से भागी महिला हवालाती का कोई सुराग नहीं

बुधवार को सिविल अस्पताल से पुलिस को चकमा देकर फरार हुई महिला हवालाती 40 घंटे के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 05:25 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 05:25 PM (IST)
अस्पताल से भागी महिला हवालाती का कोई सुराग नहीं
अस्पताल से भागी महिला हवालाती का कोई सुराग नहीं

जासं, ब¨ठडा : बुधवार को सिविल अस्पताल से पुलिस को चकमा देकर फरार हुई महिला हवालाती 40 घंटे के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। हालांकि, वीरवार को पूरा दिन पुलिस टीम ने फरार महिला हवालाती की तलाश में छापेमारी की। वहीं पुलिस ने इस मामले में फरार महिला हवालाती अमनदीप कौर पत्नी विक्की निवासी श्री मुक्तसर साहिब समेत पूरे मामले में लापरवाही दिखाने वाली सस्पेंड महिला कांस्टेबल मंजीत कौर पर थाना कोतवाली में केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि फरार महिला हवालाती की तलाश जारी है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। वहीं सस्पेंड महिला कांस्टेबल के खिलाफ विभगीय कार्रवाई की जाएगी।

ब¨ठडा सेंट्रल जेल में दुष्कर्म के मामले में बंद हवालाती अमनदीप कौर उर्फ माही पत्नी विक्की ¨सह निवासी घुमियारा तथा उसके पति विक्की ¨सह के अलावा चमकौर ¨सह को लेकर दवा दिलाने के लिए सिविल अस्पताल में लेकर आए थे। इस दौरान आरोपित अमनदीप कौर ड्यूटी पर तैनात महिला कांस्टेबल मंजीत से बाथरूम जाने की इजाजत मांगी। जब वह बाथरूम से वापस आई तो कांस्टेबल ने खुद बाथरूम जाने की बात कहकर अपना मोबाइल व पर्स हवालाती को देकर बाथरूम चली गई, लेकिन जब वापस आई तो अमनदीप कौर मोबाइल व पर्स लेकर वहां से फरार हो गई थी। इसके बाद महिला कांस्टेबल ने इसकी सूचना अस्पताल पुलिस चौकी में दी।

थाना कोतवाली के प्रभारी द¨वदर ¨सह ने कहा कि फरार हुई महिला हवालाती की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। महिला कांस्टेबल व महिला हवालाती पर केस दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी