दहेज प्रताड़ना में पति सहित पांच पर केस दर्ज

जिले के महिला थाना की पुलिस ने दहेज प्रताड़ना में विवाहिता के ससुराल परिवार पर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 09:44 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 09:44 PM (IST)
दहेज प्रताड़ना में पति सहित पांच पर केस दर्ज
दहेज प्रताड़ना में पति सहित पांच पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, बठिडा: जिले के महिला थाना की पुलिस ने दहेज प्रताड़ना में विवाहिता के ससुराल परिवार पर केस दर्ज किया है। पुलिस को बठिंडा की अमृतपाल कौर ने बताया कि उसे दहेज के लिए परेशान किया जाता है। पुलिस ने महिला के पति प्रीतपाल सिंह, सास रानी कौर, गुरदर्शन सिंह, सरबजीत कौर व यादविदर सिंह पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

मारपीट के अलग-अलग मामलों में 13 लोगों पर केस दर्ज जिला बठिडा के विभिन्न थानों की पुलिस ने मारपीट के अलग-अलग मामलों में 13 लोगों पर केस दर्ज किए हैं।

थाना सिटी रामपुरा की पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में रामपुरा के लखविदर सिंह ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा उसके साथ बिना किसी बात के मारपीट की गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर रामपुरा के माटी, सिरडी, काका, घग्गू, जस्सी, गोरी के अलावा छह अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है। मामले की जांच सहायक थानेदार जगतार सिंह कर रहे हैं। इसके अलावा थाना संगत पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में गांव पक्का कलां के गुरतेज सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति द्वारा रंजिशन उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर गांव पक्का कलां के मनदीप सिंह पर केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच सहायक थानेदार जसविदर सिंह कर रहे हैं। उक्त दोनों ही मामलों में आरोपितों की गिरफ्तारी बाकी है। विभिन्न हादसों में घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया सहारा जनसेवा के सदस्यों ने विभिन्न हादसों के दौरान जख्मी हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पहले मामले में जीटी रोड पर तिकोनी के पास एक मोटरसाइकिल असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें मोटरसाइकिल सवार घन्हैया नगर निवासी रोबिन घायल हो गया। वहीं हनुमान चौक में एक आटो व स्कूटर की टक्कर में आटो में बैठी सवारी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उधर, गोपाल नगर में एक व्यक्ति गंभीर अवस्था में पड़ा था। सहाराय सदस्यों ने उसे तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी पहचान गोपाल नगर के कर्मजीत के तौर पर हुई। एक अन्य मामले में बीबी वाला रोड पर एक महिला जख्मी अवस्था में पड़ी थी जिसे सहारा सदस्यों ने अस्पताल पहुंचाया।

chat bot
आपका साथी