मारपीट के विभिन्न मामलों में आठ लोगों पर केस दर्ज

जिला बठिडा के विभिन्न थानों की पुलिस ने मारपीट के अलग-अलग मामलों में आठ लोगों पर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 10:10 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 10:10 PM (IST)
मारपीट के विभिन्न मामलों में आठ लोगों पर केस दर्ज
मारपीट के विभिन्न मामलों में आठ लोगों पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, बठिडा: जिला बठिडा के विभिन्न थानों की पुलिस ने मारपीट के अलग-अलग मामलों में आठ लोगों पर केस दर्ज किया है।

थाना कोतवाली पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में बठिडा वासी जसवंत सिंह ने बताया कि कुछ लोगों ने झगड़े की रंजिश में उसके साथ मारपीट की है। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर बठिाडा के बीरबल, ताज व जशन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच सहायक थानेदार जसवंत सिंह कर रहे हैं। इसके अलावा थाना कैनाल कालोनी की पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में बठिडा की रूप कौर ने बताया कि पुराने झगड़े की रंजिश में कुछ लोगों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर बठिडा के हरबंस सिंह, जसवीर कौर, हैप्पी सिंह, सोनू रानी व गुरदीप सिंह पर केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच सहायक थानेदार रघवीर सिंह कर रहे हैं। जबकि उक्त दोनों मामलों में अभी आरोपितों की गिरफ्तारी बाकी है। दो पिस्तौल और कारतूस के साथ तीन गिरफ्तार थाना थर्मल की पुलिस ने मलोट रोड ओवरब्रिज के पास नाके के दौरान तीन लोगों के पास से दो पिस्तौल बरामद किए।

जांच अधिकारी सहायक थानेदार हरिदर सिंह ने बताया कि उन्होंने मलोट रोड ओवरब्रिज पर नाका लगाया था। इस दौरान तीन लोगों के पास से एक पिस्तौल 12 बोर व कारतूस और एक पिस्तौल 32 बोर समेत सात कारतूस बरामद किए। आरोपितों की पहचान बीड़ तलाब के लक्की खोखर, बठिडा के पुनीत व बठिडा के बिक्रमजीत सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस ने तीनों लोगों को काबू कर उनके खिलाफ असला एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी