रिफाइनरी के पास कार सवारों ने बाइक सवार से 1.70 लाख रुपये लूटा

रामा मंडी में रिफाइनरी के पास कार में सवार तीन अज्ञात लोगों ने बाइक सवार को घायल कर उससे एक लाख 70 हजार रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 04:38 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 04:38 AM (IST)
रिफाइनरी के पास कार सवारों ने बाइक सवार से 1.70 लाख रुपये  लूटा
रिफाइनरी के पास कार सवारों ने बाइक सवार से 1.70 लाख रुपये लूटा

जासं, बठिंडा: रामा मंडी में रिफाइनरी के पास कार में सवार तीन अज्ञात लोगों ने बाइक सवार को घायल कर उससे एक लाख 70 हजार रुपये लूट लिए। घायल को बठिंडा के सरकारी अस्पताल रेफर किया गया है।

अस्पताल में भर्ती सतनाम सिंह वासी चक्क हीरा सिंह वाला बताया कि वह मंगलवार शाम पाच बजे के करीब बाइक पर जा रहा था। रिफाइनरी रोड पर सामने से आई एक कार उसके आगे पास आकर रुकी। कार से निकले तीन लोगों ने उस पर हमला किया और उससे पैसों से भरा बैग छीनकर और फरार हो गए। बैग में एक लाख 70 हजार रुपये थे। रामा थाने की पुलिस ने सूचना मिलते ही नाकेबंदी कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

उधर, दो दिन पहले परस राम नगर तेजाब फैक्टरी वाली गली के पास रात नौ बजे के करीब बाइक सवार दो लुटेरे एक युवक से मोबाइल छीनकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। खेत से औजार चोरी करने वाले पांच युवक गिरफ्तार भीखी पुलिस ने खेती औजार चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पांच व्यक्तियों को काबू किया है।

थाना भीखी के एएसआइ बलजिदर सिंह ने बताया कि दलजीत सिंह निवासी फफड़े भाईके ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए थे कि उसकी जमीन गुरदीप सिंह ने ठेके पर ली हुई है। उनके खेत से अज्ञात व्यक्तियों ने खेती के सारे औजार चोरी कर लिए। पुलिस ने मामा दर्ज कर जांच शुरू की तो बलविदर सिंह, गुरतेज सिंह, मनिदर सिंह, जसवीर सिंह निवासी पाखों कलां और पीता सिंह निवासी रड् को काबू कर उनके पास से अलग-अलग किस्म के खेती के औजार भी बरामद किए गए। पुलिस ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी