ब्राह्मणसभा माइसरखाना सब कमेटी ने प्रशासन के खिलाफ लगाया धरना

ब्राह्मण सभा सभा माइसरखाना सब कमेटी के प्रधान कैलाश पर्बत व समूह गांव निवासियों व विभिन्न हिदू जत्थेबंदियों के सहयोग से प्रशासन के खिलाफ धरना दिया गया। सब कमेटी के प्रधान कैलाश ने बताया कि मालवा में ब्राह्मण सभा के पूर्व प्रधान व उसके साथियों ने करोड़ों का घपला किया गया है। मंदिर के अंदर नमाज पढ़कर मरियादा भंग की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 05:33 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 05:33 PM (IST)
ब्राह्मणसभा माइसरखाना सब कमेटी ने प्रशासन के खिलाफ लगाया धरना
ब्राह्मणसभा माइसरखाना सब कमेटी ने प्रशासन के खिलाफ लगाया धरना

संस, बठिडा : ब्राह्मण सभा सभा माइसरखाना सब कमेटी के प्रधान कैलाश पर्बत व समूह गांव निवासियों व विभिन्न हिदू जत्थेबंदियों के सहयोग से प्रशासन के खिलाफ धरना दिया गया। सब कमेटी के प्रधान कैलाश ने बताया कि मालवा में ब्राह्मण सभा के पूर्व प्रधान व उसके साथियों ने करोड़ों का घपला किया गया है। मंदिर के अंदर नमाज पढ़कर मरियादा भंग की गई है।

मंदिर की संभाल की जिम्मेदारी सब कमेटी की लगाई गई है, लेकिन प्रशासन से मिलकर मसले की कार्रवाई होने से रोका हुआ है। यह कार्रवाई पिछले डेढ वर्ष से टाली जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने आरोपी के साथ मिलकर उससे हिसाब लेने के बजाए गलत तत्थों के अधार पर मालवा के सबसे प्राचीन मां ज्वाला जी के मंदिर माइसरखाना के ऊपर धारा 145 लगवाकर दी गई ह। इस दौरान प्रेम पाल शर्मा, रणजीत शर्मा, रतन शर्मा, जसवंत शर्मा, राजिदर कालिया, बीत शर्मा, जग्गी शर्मा, विजय शर्मा, वीर शर्मा, बबलु शर्मा, राजकुमार, रघवीर शर्मा, गुरमीत व हसन प्रीत शर्मा भी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी