सर्व धर्म प्रार्थना सभा के तहत आज आयोजित होगा रक्तदान शिविर

कोरोना महामारी के दौरान अपनों से बिछुड़ने वाले लोगों की याद और कोरोना संक्रमित मरीजों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करने के लिए दैनिक जागरण की तरफ से 14 जून को करवाई जाने वाली सर्व धर्म प्रार्थना सभा के तहत ही रक्तदान शिविर का आयोजित किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 03:24 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 03:24 PM (IST)
सर्व धर्म प्रार्थना सभा के तहत आज आयोजित होगा रक्तदान शिविर
सर्व धर्म प्रार्थना सभा के तहत आज आयोजित होगा रक्तदान शिविर

जासं,बठिडा : कोरोना महामारी के दौरान अपनों से बिछुड़ने वाले लोगों की याद और कोरोना संक्रमित मरीजों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करने के लिए दैनिक जागरण की तरफ से 14 जून को करवाई जाने वाली सर्व धर्म प्रार्थना सभा के तहत ही रक्तदान शिविर का आयोजित किया जा रहा है।

यह रक्तदान शिविर जीटी रोड पर स्थित गुरु नानक देव चैरिटेबल ब्लड बैंक में करवाया जा रहा है। इस महा रक्तदान शिविर सुबह 10 से शाम 5 बजे तक जारी रहेगा। ब्लड़ बैंक के एमडी अजीत सिंह चौधरी ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान अपनों को छोड़कर जा चुके लोगों की आत्मिक शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा जाएगा, वहीं रक्तदान कर उन्हें श्रद्धांजलि दी जाएगी। वहीं कोरोना महामारी से जूझ रहे लोगों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना भी भगवान से की जाएगी। शिविर के दौरान स्वैच्छिक से रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया जाएगा और रक्तदान करने के महत्व संबंधी जागरूक किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी