जिला कांग्रेस ने मनाई भगत कबीर जयंती

शहरी कांग्रेस की तरफ से वीरवार को कबीर जयंती मनाई गई। वार्ड नंबर 30 स्थित कबीर दास धर्मशाला में भगत कबीर जयंती के मौके पर पार्षद बलजिदर सिंह ठेकेदार की ओर से आयोजित कार्यक्रम में नगर निगम की मेयर रमन गोयल तथा शहरी कांग्रेस के जिला प्रधान अरुण वधावन के अलावा विभिन्न कांग्रेसी नेता मौजूद थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 05:16 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 05:16 PM (IST)
जिला कांग्रेस ने मनाई भगत कबीर जयंती
जिला कांग्रेस ने मनाई भगत कबीर जयंती

जागरण संवाददाता, बठिडा : शहरी कांग्रेस की तरफ से वीरवार को कबीर जयंती मनाई गई। वार्ड नंबर 30 स्थित कबीर दास धर्मशाला में भगत कबीर जयंती के मौके पर पार्षद बलजिदर सिंह ठेकेदार की ओर से आयोजित कार्यक्रम में नगर निगम की मेयर रमन गोयल तथा शहरी कांग्रेस के जिला प्रधान अरुण वधावन के अलावा विभिन्न कांग्रेसी नेता मौजूद थे।

इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि हमें सबको भगत कबीर जी की शिक्षाओं पर चलना चाहिए। पार्षद बलजिदर ठेकेदार ने बताया कि पिछले दिनों राज्य के वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने वार्ड की इस धर्मशाला का दौरा किया था। इसके उपरांत उन्होंने धर्मशाला के नवीनीकरण के लिए 30 लाख रुपये की ग्रांट देने का एलान किया है। इस मौके पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन केके अग्रवाल, सीनियर डिप्टी मेयर अशोक कुमार, डिप्टी मेयर मास्टर हरमंदर सिंह, पवन मानी, पार्षद प्रवीण गर्ग आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी