डेरा प्रेमी मनोहर लाल हत्याकांड में बठिडा पुलिस ने दो लोगों को किया राउंडअप

चार दिन पहले डेरा प्रेमी मनोहर लाल की हत्या की गई हत्या के मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 07:17 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 06:59 AM (IST)
डेरा प्रेमी मनोहर लाल हत्याकांड में बठिडा पुलिस ने दो लोगों को किया राउंडअप
डेरा प्रेमी मनोहर लाल हत्याकांड में बठिडा पुलिस ने दो लोगों को किया राउंडअप

जासं, बठिडा : भगता भाईका में चार दिन पहले डेरा प्रेमी मनोहर लाल की हत्या की गई हत्या के मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस हत्यारोपितों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। बठिडा पुलिस ने इस मामले में मोगा से दो व्यक्ति को राउंडअप किया गया है। पुलिस को मिले अहम सुराग में इस हत्याकांड के तार मोगा जिले से जुड़ते जा रहे हैं। इसे लेकर बठिडा पुलिस की टीमों ने मोगा में छापामारी कर वहां दो संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। हालांकि मोगा पुलिस इस मामले में जानकारी नहीं होने की बात कर रही है। वहीं कातिलों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर डेरा प्रेमियों का डेरा सलाबतपुरा में चल रहा धरना चौथे दिन भी जारी रहा। प्रदर्शन में हरियाणा व राजस्थान के डेरा प्रेमियों का पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है।

45 सदस्यीय कमेटी के सदस्य हरचरण सिंह ने बताया कि पुलिस अधिकारियों द्वारा समाधान का भरोसा तो दिया जा रहा है, लेकिन जब तक जांच किसी नतीजे तक नहीं पहुंचती तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा। डेरा प्रेमियों में इस बात को लेकर भी आक्रोश है कि सोमवार को डीजीपी दिनकर गुप्ता के प्रदर्शनकारियों तक पहुंचने की बात कही जा रही थी, लेकिन वह मिले बगैर चले गए। वहीं बठिडा पुलिस ने सोमवार व मंगलवार को कई स्थानों में छापामारी की व मोगा के गांव लंडेके के आदर्श नगर से सुक्खा सिंह को गिरफ्तार करके साथ ले गई। डेरा प्रेमी की हत्या में सुक्खा का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। जिले के गांव भगता भाईका में डेरा प्रेमी मनोहर लाल की हत्या करने की जिम्मेवारी गैंगस्टर सुखा लम्मा ग्रुप ने ली थी।

आरोपित जल्द गिरफ्तार होंगे : एसएसपी

इस मामले में एसएसपी भुपिदर सिंह विर्क का कहना है कि डेरा प्रेमी के हत्यारों तक पुलिस पहुंच गई है व जल्द सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसएसपी विर्क ने कहा कि पुलिस ने मोगा में रेड तो की थी और कुछ लोगों को राऊंडअप भी किया है लेकिन अभी तक असल कातिल गिरफ्तार नहीं हुए। उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग भी लगे है।

chat bot
आपका साथी