कोरोना से बचाव के लिए परहेज जरूरी: डीसी

कोरोना के प्रकोप को फैलने से रोकने के लिए डीसी बी श्रीनिवासन ने जिले के उच्च अधिकारियों से मीटिग की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:59 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:59 AM (IST)
कोरोना से बचाव के लिए परहेज जरूरी: डीसी
कोरोना से बचाव के लिए परहेज जरूरी: डीसी

संस, बठिडा: कोरोना के प्रकोप को फैलने से रोकने के लिए डीसी बी श्रीनिवासन ने जिले के उच्च अधिकारियों से मीटिग की। डीसी ने कहा कि रोजाना की जा रही वैक्सीनेशन, सैंपलिग, आक्सीजन गैस व लेवल दो व तीन के बैडो की स्थिति के बारे में संबंधित अधिकारियों से जानकारी हासिल की है।

उन्होंने कहा कि जिले के अंदर इस समय अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए प्रबंध किए गए। उन्होंने निजी अस्पतालों को यह हिदायत दी कि वह प्रशासन की प्रवानगी अनुसार आक्सीजन सिलेंडर का प्रयोग कर अधिक आक्सीजन गैस सिलेंडर व स्टोर करने से गुरेज करें। डीसी ने जिला वासियों को अपील किसी जरूरी कार्य घरों से बाहर न निकला जाए। इस महामारी का सिर्फ परहेज ही इलाज है। खांसी, बुखार, सांस व गले आदि की कोई समस्या हो तो तुरंत सरकारी सेहत केंद्रों में जाकर अपनी सैंपलिग करवाएं। यहां एडीसी राजदीप सिंह बराड़, सिविल सर्जन डा. तेजवंत सिंह ढिल्लों, डा. यादविदर सिंह, डा. पामिल कोविड सेल के इंचार्ज मनप्रीत सिंह अर्शी भी शामिल थे। ----------------------- बिना जरूरी काम घर से बाहर न निकलें: मनप्रीत बादल

संस, बठिडा: वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल की तरफ से बढ़ रहे कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए अधिकारियों से विशेष मीटिग की गई। इस दौरान उन्होंने कहा कि अस्पतालों में कोविड संबंधी दाखिल हुए मरीजों को किसी भी तरह से कोई दिक्कत पेश नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने रोजाना की जा रही वैक्सीनेशन, सैंपलिग, आक्सीजन गैस व लेवल दो व तीन बैडो की स्थिति के बारे में जानकारी हासिल की।

इस दौरान जिला वासियों से अपील करते हुए कहा कि वायरस से छुटकारा पाने के लिए बिना जरूरी काम घर से बाहर न निकला जाए। इस महामारी का सिर्फ परहेज ही इलाज है। हमेशा अपना मुंह पर मास्क लगाकर रखें। खांसी, जुकाम, बुखार व गले में कोई समस्या हो तो तुरंत टेस्ट करवाएं। यहां डीसी बी श्रीनिवासन, कांग्रेस नेता जयजीत सिंह जौहल, जिला कांग्रेस अध्यक्ष अरुण वधावन, नगर निगम के सीनियर डिप्टी मेयर अशोक प्रधान, अनिल भोला, दरवजीत ठाकूर, मुकेश कुमार, गुरविदर शर्मा, मुनीश, आशीष जिदल आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी