वित्त मंत्री ने गोशाला के अधुनिकरण के लिए दिए 7.75 लाख

वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल द्वारा गोशाला के आधुनिकीकरण के लिए सात लाख 75 हजार रुपये की अनुदान राशि गोशाला सिरकी बाजार में भेंट की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 05:10 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 05:10 PM (IST)
वित्त मंत्री ने गोशाला के अधुनिकरण के लिए दिए 7.75 लाख
वित्त मंत्री ने गोशाला के अधुनिकरण के लिए दिए 7.75 लाख

संस, बठिडा : वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल द्वारा गोशाला के आधुनिकीकरण के लिए सात लाख 75 हजार रुपये की अनुदान राशि गोशाला सिरकी बाजार में भेंट की गई। उन्होंने गोशाला में रह रहे गोवंश की खुराक, गोवंश के रख रखाव, विशेषकर बीमार, जख्मी तथा दुर्घटनाग्रस्त गायों की देखरेख व गोशाला की सफाई की। इसके अलावा पंजाब सरकार की तरफ से हर सहयोग का आश्वासन दिया।

इस दौरान गोशाला महासचिव साधु राम कुसला ने बताया की इस राशि से दूध व अन्य सामान के लाने ल जाने के लिए लोडर वाहन खरीदे जाएंगे। इलेक्ट्रिक वाहन आने से नगर के गोसेभक्तों को गो माता के दूध की सप्लाई समय पर तथा ज्यादा सुचारु ढंग से दी जा सकेगी। इसके साथ ही लोडर वाहन के प्रयोग से यहां वातावरण प्रदूषित नहीं होगा और गोशाला में शोर प्रदूषण में कमी आएगी। प्रधान पवन मानी ने कहा कि इस समय 3100 पशुधन गोशाला में हैं। इस मौके पर जिला योजना बोर्ड अध्यक्ष राजन गर्ग, संदीप गर्ग हैप्पी, बेंगो चीफ कोआर्डिनेटर रमनीक वालिया, संजय जिदल बाबी, अनिल कुमार नीटा, मुरारी लाल गोयल, छज्जू राम गोयल, मक्खन लाल, तनसुख राय गोयल, नरेश कुमार व प्रेस सचिव एम आर जिदल उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी