रिटायर्ड पुलिस कर्मी व उसके बेटे पर मारपीट का आरोप

बलराज नगर निवासी राजविदर सिंह उर्फ गौरी ने पड़ोस में रहने वाले रिटायर्ड पुलिस मुलाजिम व उसके बेटे पर उससे मारपीट करने के आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 09:47 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 09:47 PM (IST)
रिटायर्ड पुलिस कर्मी व उसके बेटे पर मारपीट का आरोप
रिटायर्ड पुलिस कर्मी व उसके बेटे पर मारपीट का आरोप

जासं,बठिडा: बलराज नगर निवासी राजविदर सिंह उर्फ गौरी ने पड़ोस में रहने वाले रिटायर्ड पुलिस मुलाजिम व उसके बेटे पर उससे मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। युवक के कंधे, पैर व पीठ पर गंभीर चोटें आई हैं वहीं एक हाथ में फ्रेक्चर आया है। घायल तीन दिन से सिविल अस्पताल में दाखिल था, लेकिन पुलिस अब तक उसके बयान दर्ज करने नहीं पहुंची।

अस्पताल में दाखिल राजविदर सिंह उर्फ गौरी ने बताया कि शनिवार को वह अपने घर में ही मौजूद था। उसके पड़ोस में रहने वाला रिटायर्ड पुलिस मुलाजिम और उसका बेटा उसके घर आए और उसे पीटना शुरू कर दिया। दोनों ने उसे जमीन पर लिटाकर उसकी पीठ, हाथ और पैरों पर डंडे मारे और उसे गंभीर घायल करने के बाद फरार हो गए। इसके बाद वर्धमान पुलिस चौकी से एक एएसआइ और एक सिपाही आया। उन्होंने उसकी बात सुनने की बजाए उसके जख्मी पैर को अपने पैर से दबा दिया और उसे घसीटते हुए बाहर ले गए। वह किसी तरह सरकारी अस्पताल में दाखिल हुआ, लेकिन आज तक उसके बयान दर्ज किए गए हैं।

उधर वर्धमान पुलिस चौकी के इंचार्ज एएसआइ भूपिदर सिंह ने कहा कि मामला उनके ध्यान में आ गया है। जल्द ही घायल के बयान दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की गोलियां बांटीं सहारा वेलफेयर क्लब द्वारा कोरोना काल में फ्रंट लाइन पर काम कर रहे पुलिस कर्मियों, रेलवे पुलिस बल तथा रेलवे स्टाफ को रोग-प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए होम्योपैथिक दवा आर्सेनिक एल्बम 30 बांटी गई। क्लब के प्रधान और होम्योपैथिक डा. सोहनलाल कल्याणी ने बताया कि यह गोली रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाती है और बीमारियों से लड़ने की शक्ति प्रदान करती है। हमारा फर्ज है कि लोगों की सेवा में लगे पुलिस जवानों का हौसला बढ़ाया जाए। इस दौरान सहारा क्लब के सदस्य विनोद कुमार बंगी, विशाल गोयल भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी