कैपरी पहनकर घूमने पर युवक को पीटा, परिवार के चार सदस्यों पर केस

जासंबठिडा गांव पूहली में एकगांव पूहली में एक परिवार के चार लोगों ने मिलकर अपने गांव के ही रहने वाले एक युवक को पीट कर घायल कर दिया। परिवार के चार लोगों ने मिलकर अपने गांव के ही रहने वाले एक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:09 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:09 PM (IST)
कैपरी पहनकर घूमने पर युवक को पीटा, परिवार के चार सदस्यों पर केस
कैपरी पहनकर घूमने पर युवक को पीटा, परिवार के चार सदस्यों पर केस

जासं,बठिडा: गांव पूहली में एक परिवार के चार लोगों ने मिलकर अपने गांव के ही रहने वाले एक युवक को पीट कर घायल कर दिया। थाना नथाना पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर आरोपित लोगों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को शिकायत देकर सुखदेव सिंह निवासी गांव पूहली ने बताया कि बीती 22 अक्टूबर को आरोपित चिड़ी, उसकी मां भोली, पिता पप्पू सिंह व भाई काकू निवासी पूहली ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे घायल कर दिया। पीड़ित के अनुसार वह कैपरी पहनकर गली में घूमता था और आरोपितों को इस चीज को लेकर एतराज था। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। दो सड़क हादसों में बुजुर्ग सहित दो लोगों की मौत बीते दिनों जिले में हुए दो सड़क हादसों में 61 वर्षीय बुजुर्ग व एक 18 वर्षीय नौजवान की मौत हो गई। दोनों ही मामलों में पुलिस ने केस ददर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

पहले मामले में थाना तलवंडी साबो पुलिस को तरसेम सिंह निवासी गांव चट्ठेवाला ने बताया कि बीती 23 अक्टूबर को उसके 61 वर्षीय पिता जगदीप सिंह साइकिल पर घर लौट रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में उसके पिता जगदीप सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर मामला दर्ज किया है।

इसी तरह थाना नेहियांवाला पुलिस को रेशम सिंह निवासी गांव गोनियाना कलां ने बताया कि बीती 23 अक्टूबर को उसका 18 वर्षीय पोता नवदीप सिंह पुत्र सिकंदर सिंह निवासी गोनियाना कलां अपने मोटरसाइकिल पर अपने गांव जा रहा था। अमृतसर रोड पर उसका मोटरसाइकिल सड़क के एक साइड खाड़ी पराली से भरी ट्राली से टकरा गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने उसे गोनियाना मंडी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे रेफर कर दिया गया, लेकिन रविवार सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात ट्राली चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी