केंद्रीय जेल में विचाराधीन कैदी से मोबाइल बरामद

डेढ़ दर्जन से ज्यादा मोबाइल फोन जर्दे की पुड़िया और बीड़ी के बंडल बरामद हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 04:50 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 10:23 PM (IST)
केंद्रीय जेल में विचाराधीन कैदी से मोबाइल बरामद
केंद्रीय जेल में विचाराधीन कैदी से मोबाइल बरामद

जासं, बठिडा : पिछले एक माह में जेल परिसर के अंदर फेंके गए लावारिस पैकेटों से डेढ़ दर्जन से ज्यादा मोबाइल फोन, जर्दे की पुड़िया और बीड़ी के बंडल बरामद हुए हैं। वहीं बीती 16 सितंबर को भी एक और लावारिस पैकेट बरामद हुआ है, जिसमें जर्दा व बीड़ियां के बंडल बरामद हुए। इसके अलावा जेल में बंद एक विचाराधीन कैदी से एक मोबाइल बरामद हुआ हैं। थाना कैंट पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

थाना कैंट पुलिस को भेजी शिकायत में नवदीप सिंह सुपरिंटेंडेंट केंद्रीय जेल ने बताया कि बीती 16 सितंबर की दोपहर तीन बजे जेल टावर नंबर तीन के पास से एक भूरे रंग की टेप से लिपटा हुआ लावारिस पैकेट बरामद हुआ। जब उसे खोला गया तो उसमें जर्दे की पुडि़यां व बीड़ी के बंडल बरामद हुए। जेल अधिकारियों के मुताबिक उक्त पैकेट जेल के बाहर से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा फेंका गया हैं।

इसी तरह पुलिस को भेजी दूसरी शिकायत में जेल अधिकारियों ने बताया कि गांव भाईरूपा का रहने वाला शरणजीत सिंह उर्फ शरनी जेल की बैरक नंबर सात में बंद हैं। बीती 22 सितंबर की शाम करीब सवा पांच बजे हेड वार्डन सतनाम सिंह बैरक में गश्त कर रहे थे। इस दौरान आरोपित शरणजीत सिंह बाथरूम के अंदर से मोबाइल फोन पर बात कर रहा था। जिसे जेल वार्डन ने मौके पर पहुंचकर मोबाइल फोन समेत गिरफ्तार कर लिया। थाना कैंट पुलिस ने आरोपित विचाराधीन कैदी पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

chat bot
आपका साथी