60 वर्षीय व्यक्ति ने वृक्ष से फंदा लगाकर की आत्महत्या

मलोट रोड पर स्थित अंबुजा सीमेंट फैक्टरी के पास वीरवार को 60 वर्षीय व्यक्ति ने वृक्ष से फंदा लगाकर की आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 10:33 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 10:33 PM (IST)
60 वर्षीय व्यक्ति ने वृक्ष से फंदा लगाकर की आत्महत्या
60 वर्षीय व्यक्ति ने वृक्ष से फंदा लगाकर की आत्महत्या

जासं,बठिडा: मलोट रोड पर स्थित अंबुजा सीमेंट फैक्टरी के पास वीरवार को 60 वर्षीय व्यक्ति ने वृक्ष से फंदा लगाकर की आत्महत्या कर ली।

सूचना मिलते ही सहारा जनसेवा के सदस्स मनीकर्ण एंबुलेंस लेकर पहुंचे और मामले की जानकारी थाना थर्मल पुलिस को दी। पुलिस ने सहारा जनसेवा की मदद से लाश को नीचे उताकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बठिडा पहुंचाया। मृतक की पहचान वीरपाल पुत्र राजा राम निवासी गुरद्वारा कालोनी बठिडा के तौर पर हुई। आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मृतक के स्वजनों के बयानों पर बनती कार्रवाई कर रही है। घर में घुसकर की हवाई फायरिग, 24 लोगों पर केस दर्ज संगत मंडी की नर सिंह कालोनी में मकान के झगड़े को लेकर दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने घर में दाखिल होकर हवाई फायरिग की और घर में खड़ी कार भी तोड़ दी। थाना संगत पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर करीब 24 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसमें 15 लोग अज्ञात भी शामिल हैं।

थाना संगत पुलिस को गांव पथराला निवासी सुखमंदर सिंह ने बताया कि उसका आरोपित वकील सिंह, वीरपाल कौर, मिद्दो व उसका बेटा निवासी डबवाली, कुलदीप सिंह निवासी कालियावाली जिला सिरसा, सुमन बराड़ निवासी मंडी डबवाली, शरणदीप सिंह निवासी पन्नीवाला मेहरिका, सुखदीप सिंह निवासी बाघापुराना के साथ गांव संगत मंडी की नरसिंह कालोनी में एक मकान को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। इसी विवाद के चलते बीते दिनों उक्त सभी लोगों ने करीब 15 अज्ञात लोगों को साथ लेकर उसके घर में जबरदस्ती दाखिल हुए और उस पर हमला कर दिया। इस दौरान उक्त लोगों ने उन्हें घर से बाहर निकलने के लिए ललकारे मारे, लेकिन जब वह बाहर नहीं आए तो वकील सिंह व शिदो के बेटे ने पिस्तौल निकालकर करीब पांच हवाई फायरिग कीं। वहीं घर के बाहर खड़ी कार के साथ तोड़फोड़ की। लोगों के इकट्ठा होने पर आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी