दो सड़क हादसों में बुजुर्ग सहित दो लोगों की मौत

रामपुरा फूल एरिया में हुए विभिन्न सड़क हादसों में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग सहित दो लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 09:41 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 09:41 PM (IST)
दो सड़क हादसों में बुजुर्ग सहित दो लोगों की मौत
दो सड़क हादसों में बुजुर्ग सहित दो लोगों की मौत

जासं,बठिडा: रामपुरा फूल एरिया में हुए विभिन्न सड़क हादसों में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग सहित दो लोगों की मौत हो गई। दोनों मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना सिटी रामपुरा पुलिस के पास बलवीर कौर निवासी रामपुरा मंडी ने शिकायत देकर बताया कि बीती 20 अक्टूबर को उसका 30 वर्षीय बेटा अजय सिंह पैदल रामपुरा मंडी की तरफ जा रहा था। इस दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उसके बेटे को टक्कर मारकर फरार हो गए। हादसे में उसके बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसी तरह थाना सदर रामपुरा के लखबीर सिंह निवासी गांव पिथो ने शिकायत देकर बताया कि बीती 20 अक्टूबर को उसके 60 वर्षीय पिता बूटा सिंह गांव पिथो में पैदल जा रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कोई अज्ञात वाहन उसके पिता को टक्कर मारकर फरार हो गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए उसके पिता बूटा सिंह की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। झपटमारी के आरोपित को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला मौड़ मंडी के गांव माड़ी में झपटमारी के मामले में नामजद व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए उसके घर पर पहुंची थाना तलवंडी साबो पुलिस पर आरोपित के स्वजनों ने जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस कर्मियों की वर्दी फाड़ दी। हमले में घायल हुए पुलिस कर्मी के बयान पर थाना मौड़ पुलिस ने झपटमारी के आरोपित सहित कुल 11 लोगों पर केस दर्ज किया है, जिनमें चार महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर बाकी आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

घायल पुलिस कर्मी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि वह थाना तलवंडी साबो में होमगार्ड है। थाना तलवंडी साबो पुलिस ने गांव माड़ी के रहने वाले आरोपित सुक्खा सिंह पर झपटमारी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। इसके संबंध में बीती 21 अक्टूबर को पुलिस टीम सुक्खा सिंह के घर पर छापेमारी करने गई थी। इस दौरान सुक्खा सिंह, उसकी पत्नी, महिला लाभ कौर, शिदर कौर, राम सिंह बेटा निवासी गांव माड़ी चेता सिंह निवासी गांव शेखुपरा, हरप्रीत कौर निवासी गांव माडी व पांच अज्ञात लोगों ने मिलकर पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया और उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमले में उसकी वर्दी भी फट गई, जबकि आरोपितों ने पुलिस कर्मियों को उनकी ड्यूटी करने से रोका और सरकारी काम में विध्न डाला। इसके बाद मामले की जानकारी थाना मौड़ पुलिस को दी गई। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर उन्हें बचाया और आरोपित हरप्रीत कौर, लाभ कौर व शिदर कौर को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि बाकी आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने सभी आरोपितों पर मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

chat bot
आपका साथी