दंपती से 31 पेटी शराब की जब्त, पत्नी गिरफ्तार

शराब की तस्करी करने के मामले में दो केस दर्ज कर दंपती समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 03:06 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 03:06 PM (IST)
दंपती से 31 पेटी शराब की जब्त, पत्नी गिरफ्तार
दंपती से 31 पेटी शराब की जब्त, पत्नी गिरफ्तार

जासं, बठिडा : जिला बठिडा के विभिन्न थानों की पुलिस ने शराब की तस्करी करने के मामले में दो केस दर्ज कर दंपती समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एक मामले में पुलिस ने पत्नी को काबू कर लिया, जबकि पति मौके से फरार हो गया। इसके तहत थाना बलियांवाली के एसआइ गुरप्रीत सिंह ने गांव डिख से सूचना के आधार पर छापामारी कर 31 पेटी शराब की जब्त की है। इसके आधार पर पुलिस ने पति कुलदीप सिंह व पत्नी हैप्पी कौर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इसमें हैप्पी कौर को तो पुलिस ने काबू कर लिया, कुलदीप सिंह की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

इसके अलावा थाना संगत के हवलदार इकबाल सिंह ने गांव पक्का कलां से बिना नंबर के मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को काबू कर उनके पास से 36 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद बरामद की है। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपितों की पहचान गांव भुखियांवाली के सुमनदीप सिंह व गांव पक्का कलां के लक्खा सिंह के तौर पर हुई है।

एक अन्य मामले में थाना संगत के सहायक थानेदार दर्शन सिंह ने जग्सी बागवाली के नाके के दौरान कार सवार दो लोगों को रोककर तलाशी ली गई, जिस दौरान उनके पास से 1450 नशे की गोलियां जब्त की। पकड़े गए आरोपितों की पहचान बठिडा के मोहित शर्मा व नरेश कुमार के तौर पर हुई।

chat bot
आपका साथी