सीयूपीबी में शिक्षकों व स्टाफ ने लगवाया टीका

पंजाब केंद्रीय विश्वविद्यालय बठिंडा (सीयूपीबी )ने सिविल अस्पताल घुद्दा के सहयोग से अपने संकाय और कर्मचारियों के सदस्यों के लिए कोविड-19 टीकाकरण अभियान का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 03:59 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 03:59 PM (IST)
सीयूपीबी में शिक्षकों व स्टाफ ने लगवाया टीका
सीयूपीबी में शिक्षकों व स्टाफ ने लगवाया टीका

संस, बठिडा : पंजाब केंद्रीय विश्वविद्यालय बठिंडा (सीयूपीबी )ने सिविल अस्पताल घुद्दा के सहयोग से अपने संकाय और कर्मचारियों के सदस्यों के लिए कोविड-19 टीकाकरण अभियान का आयोजन किया। इस अभियान के तहत सीयूपीबी कैंपस में कोविड-19 टीकाकरण शिविर आयोजित किए गए।

सिविल अस्पताल, घुद्दा (जिला बठिडा) की मेडिकल टीम ने सीयूपीबी परिसर का दौरा किया और विश्वविद्यालय के शिक्षकों और कर्मचारियों को कोविड-19 वैक्सीन का टीका लगाया। इस टीकाकरण अभियान में लगभग 200 योग्य शिक्षकों, कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों ने कोरोना वायरस वैक्सीन का पहला टीका लगवाया। कुलपति प्रो. राघवेंद्र प्रसाद तिवारी ने खुद को वैक्सीन लगवाने वाले कर्मचारियों की पहल की सराहना की। उन्होंने कहा कि पंजाब केंद्रीय विश्वविद्यालय कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए केंद्र / राज्य सरकार द्वारा जारी किए गए सभी दिशानिर्देशों के उचित कार्यान्वयन को सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस वैक्सीन ही कोविड-19 संक्रमण मामलों के विस्तार को नियंत्रित करने का सबसे बेहतर तरीका है। उन्होंने नागरिकों से अपनी बारी के अनुसार खुद को वैक्सीन लगवाने के लिए अपील की। कुलसचिव कंवल पाल सिंह मुंदरा ने सिविल अस्पताल घुद्दा की चिकित्सा टीम को उनके समन्वय और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी