सरकारी कन्या स्कूल माल रोड के पांच स्टाफ मेंबर समेत 14 कोरोना संक्रकित

सरकारी स्कूल से कोरोना संक्रमित लोगों की चेन बढ़ती जा रही है। बुधवार को जिले तीन सरकारी स्कूलों के 4 स्टाफ सदस्य कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद वीरवार को फिर सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पांच और स्टाफ सदस्य कोरोना पाजिटिव मिले है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 05:58 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:05 PM (IST)
सरकारी कन्या स्कूल माल रोड के पांच स्टाफ मेंबर समेत 14 कोरोना संक्रकित
सरकारी कन्या स्कूल माल रोड के पांच स्टाफ मेंबर समेत 14 कोरोना संक्रकित

जासं,बठिडा : सरकारी स्कूल से कोरोना संक्रमित लोगों की चेन बढ़ती जा रही है। बुधवार को जिले तीन सरकारी स्कूलों के 4 स्टाफ सदस्य कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद वीरवार को फिर सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पांच और स्टाफ सदस्य कोरोना पाजिटिव मिले है। इसमें स्टाफ सदस्य का एक बच्चा भी संक्रमित मिला है।इससे पहले बीती 27 फरवरी को इसी स्कूल के नौ महिला स्टाफ सदस्य समेत कुल दस कोरोना पाजिटिव मरीज मिले थे। बीते एक सप्ताह में इसी स्कूल से 16 से ज्यादा स्टाफ मेंबर कोरोना पाजिटिव मिल चुके है। इसके अलावा वीरवार को जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आठ कोरोना पाजिटिव मिले है यानि कुल 14 कोरोना पाजिटिव मिले है।

वीरवार को पीएसपीसीएल थर्मल कालोनी में एक, एसएएस नगर गली नंबर 22 में एक, बिरला मिल कालोनी में एक, विशाल नगर में एक, गणेशा बस्ती में एक, गांव भाईरूपा में एक, सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल माल रोड में पांच, दशमेश नगर रामपुरा में एक, जीएमएस साहनेवाल में एक व तलवंडी साबों में एक पाजिटिव केस सामने आया है। आयोग ने 8वीं तक आनलाइन एग्जाम लेने की सिफारिश की

पंजाब स्टेट कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स द्वारा अभिभावक व विद्यार्थियों की ओर से लगातार मिल रही शिकायतों को देखते हुए स्कूलों को प्री-नर्सरी से लेकर आठवीं तक आनलाइन एग्जाम लेने की सिफारिश की गई है। कमीशन के अनुसार कोविड-19 के केस धीरे धीरे बढ़ने लगे हैं। स्कूलों में बच्चों और टीचरों पाजिटिव आने का सिलसिला जारी है। वहीं, स्कूलों द्वारा ऑफलाइन एग्जाम लिए जा रहे हैं। ऐसे में अभिभावक व विद्यार्थियों की शिकायत को देखते हुए प्री-नर्सरी से आठवीं क्लास के विद्यार्थियों के ऑनलाइन एग्जाम लिए जाएं।

chat bot
आपका साथी