नशा तस्करी सात गिरफ्तार, चार फरार

पुलिस ने नशा तस्करी में 11 लोगों को नामजद कर सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया जबकि चार अन्य की तलाश में छापामारी शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 09:28 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 09:28 PM (IST)
नशा तस्करी सात गिरफ्तार, चार फरार
नशा तस्करी सात गिरफ्तार, चार फरार

जासं,बठिडा: पुलिस ने नशा तस्करी में 11 लोगों को नामजद कर सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि चार अन्य की तलाश में छापामारी शुरू कर दी है।

थाना संगत के एसआइ मेजर सिंह के अनुसार बीती 12 अप्रैल को गांव डूमवाली के पास नाकाबंदी के दौरान शक के आधार पर हरियाणा की तरफ से आई कार को रोककर तलाशी ली, तो आरोपित गिदा सिंह निवासी डूमवाली, भिदा निवासी चुन्नू व सतवीर सिंह निवासी विर्क खेड़ा के पास से 15 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इसी तरह थाना संगत के एएसआइ सुखजंट सिंह ने गांव जस्सी बागवाली से बिना नंबर प्लेट वाली मोटरसाइकिल सवार घन्हैया व अजय निवासी इंदरानगर डबवाली जिला सिरसा से 20 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद की। वहीं थाना तलवंडी साबो के एएसआइ गोबिद सिंह ने गांव नथेहा से बिना नंबर प्लेट वाले मोटरसाइकिल चालक संदीप सिंह निवासी गांव जग्गा राम तीर्थ से 390 नशीली गोलियां बरामद कीं। थाना दयालपुरा के हवलदार जसविदर सिंह ने गांव जलाल में छापामारी कर हरबंस सिंह को 30 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार किया। इसके अलावा थाना दयालपुरा के एएसआइ अमृतपाल सिंह ने गांव कांगड़ में छापामारी कर 300 लीटर लाहन बरामद की, जबकि आरोपित गुरचेत सिंह, हरदीप सिंह, हरमन सिंह व मक्खन सिंह निवासी कांगड़ पहले ही फरार हो गए। नशे से बदहाल युवक को स्वजनों के हवाले किया गोनियाना रोड पर एनएफएल चौंक के पास एक युवक नशे से बदहाल हालत में मिला। नौजवान वेलफेयर सोसाइटी के वालंटियर मौके पर पहुंचे तो लोगों ने बताया कि युवक ने एक शीशी नशे वाली दवा पी है। युवक के पास एक बंद शीशी नशे वाली, एक नशीली गोलियां से भरा पत्ता तथा एक नशीली गोलियों का खाली पत्ता भी मिला। संस्था सदस्यों ने मेहना चौंक में रहने वाले युवक के स्वजनों को बुला कर युवक को उनके हवाले कर दिया।

chat bot
आपका साथी