घरेलू विवाद में युवक से मारपीट, महिला सहित चार पर मामला दर्ज

थाना सदर पुलिस ने घरेलू विवाद के चलते एक युवक से मारपीट करने वाले चार लोगों सहित एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

JagranTue, 19 Oct 2021 02:57 PM (IST)
घरेलू विवाद में युवक से मारपीट, महिला सहित चार पर मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, बरनाला

थाना सदर पुलिस ने घरेलू विवाद के चलते एक युवक से मारपीट करने वाले चार लोगों सहित एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में मनदीप सिंह निवासी फरवाही ने बताया कि 16 अक्टूबर की सुबह करीब नौ बजे वह अपने घर से ट्रैक्टर पर सवार होकर किसी की जमीन की जुताई करने के लिए जा रहा था। ट्रैक्टर लेकर गेट के पास पहुंचा तो मंगजीत सिंह ने उसे आगे से घेर लिया। उसके हाथ में गंडासा था। मंगजीत सिंह ने अपने लड़के गगनदीप सिंह, रूपिदर सिंह व जसविदर कौर ने उसके साथ मारपीट की। मंगजीत सिंह ने अपने हाथ में पकड़ा गंडासा उलटा करके उसके मुंह पर मारा। शोर मचाने पर मेरी मां जसवीर कौर ने आकर मुझे बचाया व सिविल अस्पताल बरनाला में भर्ती करवाया। मनदीप सिंह ने बताया कि मारपीट की वजह यह है कि उसके मामा का आपस में जमीन को लेकर झगड़ा रहता है। उक्त आरोपित उसे उसके मामा जोधा सिह की खेती व जायदाद की संभाल करने से रोकते हैं। पुलिस ने मनदीप सिंह की शिकायत पर चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थाना धनौला की पुलिस ने रिक्शा रेहड़ी पर जा रहे दंपती को टक्कर मारने वाले मोटरसाइकिल सवार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित राजिदर सिंह निवासी कोटदुना ने बताया कि 17 अक्टूबर को वह अपनी पत्नी राज कौर के साथ रिक्शा रेहड़ी पर खेत से चारा लेने जा रहा था। जब वह कोठे वाहेगुरुपुरा रोड पर पहुंचे तो सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार ने तेज रफ्तार व लापरवाही से मोटरसाइकिल उनकी रिक्शा रेहड़ी में मार दी। उसकी पत्नी सड़क पर गिर गई व उसके सिर में चोट लगी। बाद में उसे पता चला कि मोटरसाइकिल सवार का नाम जगसीर सिंह उर्फ जस्सू निवासी कोठे वाहेगुरुपुरा है। उसने अपनी पत्नी को सिविल अस्पताल धनौला में दाखिल करवाया, जहां से डाक्टरों ने उसे बरनाला रेफर कर दिया। पत्नी का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने राजिदर सिंह की शिकायत पर जगसीर सिंह उर्फ जस्सू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थाना भदौड़ पुलिस ने दो व्यक्तियों को अवैध शराब सहित काबू किया है। एएसआइ भोला सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि दीपक सिंह निवासी मोहल्ला ढींडसा भदौड़ बाहर से सस्ते दाम पर शराब लाकर क्षेत्र में महंगे दाम पर बेचता है। पुलिस ने रेड करके दीपक सिंह व रिकू निवासी ढींडसा भदौड़ दोनों को 12 बोतल अवैध शराब सहित काबू कर आबकारी एक्ट तहत मामला दर्ज किया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.