पीआरटीसी बस से उतरते समय महिला गिरी, पिछले टायरों के नीचे आने से बाईं टांग कुचली गई

पीआरटीसी बस से उतरते समय एक महिला बस के पिछले टायरों के नीचे आकर गंभीर रूप से घायल हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 05:39 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:39 PM (IST)
पीआरटीसी बस से उतरते समय महिला गिरी, पिछले टायरों के नीचे आने से बाईं टांग कुचली गई
पीआरटीसी बस से उतरते समय महिला गिरी, पिछले टायरों के नीचे आने से बाईं टांग कुचली गई

जागरण संवाददाता, बरनाला

पीआरटीसी बस से उतरते समय एक महिला बस के पिछले टायरों के नीचे आकर गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला को धनौला के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने पीआरटीसी बस को कब्जे में लेकर चालक को काबू कर लिया है। पीड़िता महिला धनौला में अपनी रिश्तेदारी में आई हुई थी।

हरप्रीत कौर पत्नी सुरजीत सिंह निवासी पटियाला पीआरटीसी फरीदकोट डिपो की बस में पटियाला से सवार होकर धनौला में विवाह समागम में शामिल होने के लिए जा रही थी। धनौला बस स्टैंड पर बस के अगले दरवाजे से उतरने लगी तो संतुलन बिगड़ने से नीचे गिर गई व बस के पिछले टायर उसकी टांगों के ऊपर से गुजर गए। हादसे में उसकी एक टांग बुरी तरह से हादसाग्रस्त हुई है। हरप्रीत कौर को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल धनौला में भर्ती करवाया गया। मेडिकल अफसर डा. सतवंत सिंह औजला ने महिला को प्राथमिक उपचार देने उपरांत पटियाला रेफर कर दिया।

डा. सतवंत सिंह औजला ने बताया कि महिला की बांईं टांग पूरी तरह खत्म हो चुकी है, जिस कारण अब वह कभी चल नहीं पाएगी। पीड़ित महिला के स्वजनों ने पीआरटीसी बस के ड्राइवर पर बस न रोकने के आरोप लगाते हुए बनती कार्रवाई की मांग की है। महिला के दोहते पुष्पिदर सिंह ने बताया कि बस से उतरते समय बस चालक ने लापरवाही दिखाते हुए बस को न रोकते हुए आगे बढ़ा दिया जिस कारण उसकी नानी की दोनों टांगें बस के अगले टायर के नीचे आ गई।

-----------------------

बस कब्जे में ले ली गई है व ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। जांच पड़ताल करके कार्रवाई की जाएगी। -जसवीर सिह, सब इंस्पेक्टर

chat bot
आपका साथी