पीआरटीसी बस के नीचे आई महिला, दोनों टांगें टूटीं

पीआरीसी बस से उतरते समय एक महिला बस के टायर के नीचे आ गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 04:36 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 04:36 PM (IST)
पीआरटीसी बस के नीचे आई महिला, दोनों टांगें टूटीं
पीआरटीसी बस के नीचे आई महिला, दोनों टांगें टूटीं

जागरण संवाददाता, बरनाला

पीआरीसी बस से उतरते समय एक महिला बस के टायर के नीचे आ गई। हादसे में उसकी दोनों टांगे टूट गई हैं। महिला को धनौला के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक को काबू कर लिया है। पीड़ित महिला धनौला में एक विवाह समागम में आई हुई थी।

पीड़ित महिला के स्वजनों ने पीआरटीसी बस के ड्राइवर पर बस न रोकने के आरोप लगाते हुए बनती कार्रवाई की मांग की है। महिला के दोहते पुष्पिदर सिंह ने बताया कि वह पटियाला से धनौला अपनी रिश्तेदारी में विवाह समागम में शामिल होने के लिए पीआरटीसी बस में सवार होकर आए थे। धनौला बस स्टैंड पर पहुंचे तो वहां बस से उतरते समय बस चालक ने लापरवाही दिखाते हुए बस को न रोकते हुए आगे बढ़ा दिया जिस कारण उसकी नानी की दोनों टांगें बस के अगले टायर के नीचे आकर टूट गई। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके बनती कार्रवाई की जाए। --------------------- दो कारों की आपसी टक्कर में एक की मौत

संवाद सूत्र, लोंगोवाल (संगरूर)

गांव दुग्गां के नजदीक सलाइट वाले टी-प्वाइंट पर दो कारों की आपसी टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। थाना लोंगोवाल में दर्ज मामले में राहुल कुमार पुत्र महिदरपाल निवासी लहरा ने बताया कि वह अपने जीजा के साथ अपनी कार पर किसी जरूरी काम से बरनाला जा रहे थे। जब वह गांव दुग्गां में सलाइट वाले टी प्वाइंट पर पहुंचे तो सामने से आ रही एक स्विफ्ट डिजाइयर कार के चालक ने लापरवाही दिखाते हुए अपनी कार से उन्हें टक्कर मार दी, जिस कारण उसके जीजा को गंभीर चोट लगी और उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल संगरूर में दाखिल करवाया गया, लेकिन ईलाज दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बयान के आधर पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी