रामलीला ग्राउंड में सरकारी इमारत नहीं बनने देंगे : धर्मपाल शर्मा

रामलीला दशहरा ग्राउंड को लेकर शहर के समूह संगठनों की बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:04 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:04 PM (IST)
रामलीला ग्राउंड में सरकारी इमारत नहीं बनने देंगे : धर्मपाल शर्मा
रामलीला ग्राउंड में सरकारी इमारत नहीं बनने देंगे : धर्मपाल शर्मा

संवाद सहयोगी, तपा : रामलीला दशहरा ग्राउंड को लेकर शहर के समूह संगठनों की बैठक रामलीला दशहरा ग्राउंड में हुई। बैठक में शहर की समूह संगठनों से संबंधित नेताओं ने भाग लिया। समूह नेताओं ने प्रशासन के खिलाफ रोष प्रकट करते कहा कि सरकार व प्रशासन ने हमेशा ही हिदुओं से धक्केशाही करने की कोशिश की है व हिदू धर्म को हमेशा खत्म करने की तरफ कदम बढ़ाए हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा रामलीला दशहरा ग्राउंड में कोई इमारत बनाने का मामला सामने आया है। जिसका समूह संगठनों की तरफ से विरोध किया जाता है। रामलीला दशहरा कमेटी के प्रधान धर्मपाल शर्मा ने कहा कि पिछले 53 वर्षों से वह रामलीला दशहरा मनाते आ रहे हैं व शहर के सभी धार्मिक समागम इस जगह पर ही होते हैं। उन्होंने कहा कि शहर का कोई भी धार्मिक, राजनीतिक समागम इसी जगह पर होता है व ट्रक यूनियन द्वारा भी इसी जगह का उपयोग किया जाता है। उन्होंने कहा कि यदि प्रशासन ने इस जगह प कोई भी सरकारी प्रोजेक्ट बनाने की कोशिश की तो संगठन इसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।

जब इस संबंधी सिविल प्रशासन के एक अधिकारी से बात की तो उन्होंने कहा कि इस तरह का कोई भी मामला उनके ध्यान में नहीं है। जिसको लेकर हिंदू समाज में रोष पाया जा रहा है।

इस मौके सुरेश चंदेल, नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान अश्वनी कुमार आशु भूत, पार्षद हरदीप पोपल, बलराम उगोके, राणा शर्मा, पिका अग्रवाल, रमनीक शर्मा, प्रदीप कुमार, सतपाल छाबड़ा, टोना, सूरज भान, पवन बत्रा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी