सीवरेज डालने के बाद दो वर्ष से अधर में लटका गली का काम, रोष

टल्लेवाल के नजदीकी गांव विधाते के वार्ड नंबर-दो के लोगों ने पंचायत व वार्ड में पड़ती गली जानबूझ कर नहीं बनाए जाने का आरोप लगाते गांव की पंचायत के खिलाफ नारेबाजी की।

JagranTue, 31 Aug 2021 04:06 PM (IST)
सीवरेज डालने के बाद दो वर्ष से अधर में लटका गली का काम, रोष

संवाद सहयोगी, बरनाला

टल्लेवाल के नजदीकी गांव विधाते के वार्ड नंबर-दो के लोगों ने पंचायत व वार्ड में पड़ती गली जानबूझ कर नहीं बनाए जाने का आरोप लगाते गांव की पंचायत के खिलाफ नारेबाजी की।

ठेकेदार जगसीर सिंह सीरा, पंच परमजीत कौर, गुरलाभ सिंह, गुरप्रीत सिंह, मनप्रीत सिंह ने कहा कि गांव की मौजूदा सरपंच ने दो वर्ष पहले प्रबंधक के तौर पर मौजूदा वार्ड की यह गली उखाड़ दी थी। दो वर्ष बीतने के बाद भी गली नहीं बनाई गई है। पंचायत द्वारा पहले अपने चहेतों की वह गलियां भी बना दी गई जो अभी सही पड़ी थीं कितु गांव के श्मशानघाट व कब्रिस्तान को जाने वाली यह गली सीवरेज डालने के बाद अधर में लटका दी। नेताओं व महिलाओं ने पंचायत व संबंधित विभाग के अधिकारियों को चेतावनी दी कि यदि एक सप्ताह में मामले संबंधी कोई बैठक आदि न की गई तो वह सितंबर के पहले सप्ताह बीडीपीओ शैहणा के दफ्तर का घेराव करेंगे।

छिदा सिंह, गुरप्रीत सिंह, हरप्रीत सिंह, मनप्रीत सिंह, मनजीत कौर, जगसीर सिंह, परमजीत कौर, जगरूप सिंह, गुरप्रीत सिंह, गुरजंट सिंह, कमलजीत कौर, दर्शन सिंह, हरबंस सिंह, जगतार सिंह, गुरलाल सिंह, बग्गा सिंह, कुलवंत कौर, बहादुर सिंह, जसविदर सिंह, गुरविदर सिंह आदि उपस्थित थे।

------------------------

बिना पक्षपात पहल के आधार पर होगा काम : गुरदीप सिंह

गांव की सरपंच कमलजीत कौर के बेटे गुरदीप सिह ने कहा कि डेढ़ वर्ष तक पंचायत का कोर्म पूरा न होने के कारण गांव के विकास कार्य रुके हुए थे। उक्त वार्ड से संबंधित पंच परमजीत कौर व कमलजीत कौर द्वारा पंचायत के समक्ष उक्त वार्डों के कार्यों के लिए नहीं कहा गया। पंचायत द्वारा गांव में बिना किसी पक्षपात के कार्य करवाए जा रहे हैं। उक्त गली को बनाने संबंधी पंचायत द्वारा मार्केट कमेटी भदौड़ के चेयरमैन अजय कुमार को ज्ञापन दिया जा चुका है। यदि किसी कारणवश यह सड़क नहीं बनती तो पंचायत द्वारा गांव को ग्रांट जारी होने उपरांत गली का कार्य पहल के आधार पर करवाया जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.