बरनाला के सदर बाजार में लगा कैंप, 80 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

डीसी तेजप्रताप सिंह फूलका के निर्देशों के तहत सेहत विभाग द्वारा जिले में विभिन्न जगहों पर कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 04:04 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 04:04 PM (IST)
बरनाला के सदर बाजार में लगा कैंप, 80 लोगों ने लगवाई वैक्सीन
बरनाला के सदर बाजार में लगा कैंप, 80 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

संवाद सहयोगी, बरनाला

डीसी तेजप्रताप सिंह फूलका के निर्देशों के तहत सेहत विभाग द्वारा जिले में विभिन्न जगहों पर कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाए जा रहे हैं। इस दौरान मोबाइल वैन के माध्यम से सदर बाजार में टीकाकरण कैंप पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल व आबकारी-कर विभाग के सहयोग से रेलवे स्टेशन के नजदीक लगाया गया।

सहायक कमिश्नर किरण शर्मा ने बताया कि व्यापारियों व दुकानदारों के सहयोग से कैंप में 80 से अधिक लोगों को वैक्सीन लगाई गई। बरनाला क्लब में भी टीकाकरण कैंप लगाया गया, जहां 45 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियो ने वैक्सीन लगवाई।

अग्रवाल धर्मशाला तपा में भी टीकाकरण कैंप लगाया गया। इस दौरान एसएमओ धनौला नवजोत भुल्लर की अगुआई में गांव नैणेवाल में भी कैंप लगाया। जहां करीब 100 खुराक वैक्सीन लगाई गई। डा. भुल्लर ने बताया कि गांव की पंचायत के सहयोग से अब तक 240 खुराक वैक्सीन लगाई जा चुकी है। सिविल सर्जन डा. हरिदरजीत सिंह ने कैंपों का निरीक्षण किया गया। अब तक जिला बरनाला में कुल 28,969 खुराक वैक्सीन लग चुकी है। उन्होंने 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी व्यक्तियों को वैक्सीन लगवाने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी