सड़क सुरक्षा पर ध्यान देने का आह्वान

ट्राइडेंट ग्रुप बरनाला में 50वें राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस के उपलक्ष्य में पूरे सप्ताह व्यवसायिक शिक्षा एवं स्वास्थ्य के प्रति कामगारों में जागरूकता पैदा करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 06:08 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 06:08 PM (IST)
सड़क सुरक्षा पर ध्यान देने का आह्वान
सड़क सुरक्षा पर ध्यान देने का आह्वान

जागरण संवाददाता, बरनाला

ट्राइडेंट ग्रुप बरनाला में 50वें राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस के उपलक्ष्य में पूरे सप्ताह व्यवसायिक शिक्षा एवं स्वास्थ्य के प्रति कामगारों में जागरूकता पैदा करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि डिप्टी डायरेक्टर आफ फैक्ट्रीज साहिल गोयल ने ध्वजारोहण से की।

साहिल गोयल ने कहा कि फैक्ट्री के अंदर एवं बाहर की सुरक्षा नियमों का पालन करने के महत्व को समझाया गया और सड़क सुरक्षा पर ध्यान देने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि हमें वाहन चलाते समय ड्राइविग पर ही ध्यान केंद्रित करना चाहिए। ट्राइडेंट ग्रुप की तरफ से पदमश्री राजिद्र गुप्ता, साकेत सिंह, संदीप कुमार, विश्नोई, आशीष नेगी, दुर्गेश यादव, अमित कुमार, राकेश कुमार, गोयल, वंदना मेहता, जसविदर लोवन उपस्थित थे।

जिला रोजगार और कारोबार ब्यूरो बरनाला के चेयरमैन कम डीसी तेज प्रताप सिंह फूलका ने कहा कि ट्राइडेंट ग्रुप बरनाला द्वारा लड़कियों के लिए तीन महीने का ट्रेनिग प्रोग्राम शुरू किया गया है। ट्रेनिग प्राप्त करने वाले हर प्रार्थी को 18000 मान भत्ता दिया जाएगा जिसमें 12वीं पास योग्यता और 18 से 26 साल की आयु जरूरी है।

chat bot
आपका साथी