ढाबे पर चाय पीने रुके ड्राइवर से अज्ञात व्यक्ति इनोवा छीनकर फरार

जिले के नजदीकी गांव वजीदके कलां में ढाबे पर ड्राइवर से कुछ व्यक्ति इनोवा गाड़ी छीनकर फरार हो गए। हरी गर्ग पुत्र केवल कृष्ण निवासी बठिडा ने बताया कि वह किराए पर गाड़ी चलाने का कार्य करता है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 06:42 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 06:42 PM (IST)
ढाबे पर चाय पीने रुके ड्राइवर से अज्ञात व्यक्ति इनोवा छीनकर फरार
ढाबे पर चाय पीने रुके ड्राइवर से अज्ञात व्यक्ति इनोवा छीनकर फरार

संवाद सहयोगी, बरनाला

जिले के नजदीकी गांव वजीदके कलां में ढाबे पर ड्राइवर से कुछ व्यक्ति इनोवा गाड़ी छीनकर फरार हो गए। हरी गर्ग पुत्र केवल कृष्ण निवासी बठिडा ने बताया कि वह किराए पर गाड़ी चलाने का कार्य करता है। मंगलवार को बठिडा की दो महिलाओं ने उसकी इनोवा गाड़ी लुधियाना के लिए किराए पर की। वह दोनों महिलाओं को गाड़ी में बिठाकर बठिडा से लुधियाना ले जा रहा था। रास्ते में गांव वजीदके कलां नजदीक उक्त महिलाओं ने उसे ढाबे पर चाय पीने के लिए रोका। जब वह ढाबे पर गाड़ी रोककर नीचे उतरा तो पांच-छह व्यक्तियों ने उससे गाड़ी की चाबियां छीन ली व कहने लगे कि उसने गाड़ी की किश्तें नहीं भरी। जब वह गाड़ी की किश्तों संबंधी मैनेजर से बात करने लगा तो उक्त व्यक्ति महिलाओं सहित गाड़ी लेकर फरार हो गए। गाड़ी में आठ हजार रुपये की नकदी व अन्य जरूरी कागजात थे।

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी महल कलां कुलदीप सिंह व एसएचओ ठुल्लीवाल बलजीत सिंह ढिल्लों पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे व घटना स्थल का जायजा लिया। डीएसपी महल कलां कुलदीप सिंह व एसएचओ बलजीत सिंह ने कहा कि प्राथमिक जांच में मामला गाड़ी की किश्तें टूटने का लगता है। पुलिस ने ड्राइवर के बयान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी