दो ट्रैक्टर चालक 50 किलो भुक्की सहित काबू

स्थानीय सीआइए स्टाफ की पुलिस ने दो ट्रैक्टर चालकों को 50 किलो भुक्की व दो ट्रैक्टरों सहित काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:14 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:14 AM (IST)
दो ट्रैक्टर चालक 50 किलो भुक्की सहित काबू
दो ट्रैक्टर चालक 50 किलो भुक्की सहित काबू

संवाद सहयोगी, बरनाला

स्थानीय सीआइए स्टाफ की पुलिस ने दो ट्रैक्टर चालकों को 50 किलो भुक्की व दो ट्रैक्टरों सहित काबू किया है।

सीआइए स्टाफ के इंचार्ज बलजीत सिंह ने बताया कि सीआइए के सब इंस्पेक्टर शरीफ खान व पुलिस पार्टी ने छीनीवाल कलां निवासी गुरदीप सिंह व मनजीत निवासी आवा बस्ती तपा को 50 किलो भुक्की व दो ट्रैक्टरों सहित काबू किया। आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल कर गहनता से पूछताछ की जाएगी।

-------------------

एटीएम तोड़कर लूट की कोशिश

संवाद सूत्र, धूरी (संगरूर)

धूरी-संगरूर सड़क पर स्थित गांव लड्डा के नजदीक मंगलवार सुबह लुटेरों ने बैंक की एटीएम तोड़ने की कोशिश की। गांव के बस स्टैंड के समक्ष स्टेंट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के साथ एटीएम के शटर का ताला तोड़कर कुछ लोगों ने नकदी लूटने की कोशिश की। इससे पहले बैंक के समक्ष लगे सीसीटीवी पर स्प्रे की गई ताकि वारदात का किसी को पता न चले। एटीएम को गैस कटर से काटा भी गया लेकिन मेन रोड होने के चलते आवाजाही बढ़ते देख लुटेरों ने इरादा बदल दिया और भाग निकले। जाते-जाते वह अपने साथ में लाया सिलेंडर वहीं छोड़ गए।

डीएसपी धूरी परमिदर सिंह ने कहा कि हालांकि घटना में लूट होने से बचाव हो गया है लेकिन एटीएम का बुरी तरह से नुकसान हो गया। बैंक अधिकारियों द्वारा तकनीकी माहिरों को बुलाकर एटीएम ठीक करवाई जाएगी।

------------------

चोरी की मोटरसाइकिलों समेत तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, संगरूर

थाना सिटी पुलिस सुनाम द्वारा मोटरसाइकिल चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी किए चार मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। थाना प्रमुख इंस्पेक्टर अमनदीप त्रिखा ने बताया कि बठिडा के अजैब सिंह द्वारा पुलिस को शिकायत पर कार्रवाई करते हुए सहायक थानेदार गुरभजन सिंह ने पुलिस पार्टी सहित बलजीत सिंह, अमित कुमार दोनों निवासी गांव दिड़बा व भुपिदर सिंह मानसा को चोरी किए मोटरसाइकिलों समेत काबू किया है। इनमें से एक साथी काका सिंह मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि आरोपित की तलाश जारी है। गिरोह के पकड़े गए सदस्यों से पूछताछ की जाएगी। फिलहाल मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी