बाइक पर जा रहे युवक से दो व्यक्तियों ने की मारपीट

थाना सिटी पुलिस ने हरप्रीत सिंह की शिकायत पर दो व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 06:53 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:53 AM (IST)
बाइक पर जा रहे युवक से दो व्यक्तियों ने की मारपीट
बाइक पर जा रहे युवक से दो व्यक्तियों ने की मारपीट

संवाद सूत्र, बरनाला

थाना सिटी पुलिस ने हरप्रीत सिंह की शिकायत पर दो व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार सेवा सिंह ने बताया कि हरप्रीत सिंह निवासी दर्शना कालोनी पत्ती रोड बरनाला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी मोटरसाइकिल पर किसी काम के लिए जा रहा था। जब वह फव्वारा चौक के पास पहुंचा तो मोटरसाइकिल पर सवार सोनू सिंह व कुलवंत सिंह उर्फ लवली निवासी बरनाला ने उसे रोककर उसके साथ मारपीट की व धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

--------------------

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी दो कारों व टिप्पर को टक्कर

संवाद सूत्र, भवानीगढ़ (संगरूर)

गांव घराचों के सुनाम-पटियाला मुख्य मार्ग पर बुधवार देर शाम स्थित सरकारी प्राइमरी स्कूल के समक्ष एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो कारों सहित सड़क किनारे खड़े टिप्पर को टक्कर मार दी। हादसे में वाहनों को बेहद क्षति पहुंची। जानी नुकसान से बचाव हो गया।

हाईवे पेट्रोलिग महिला चौक के एएसआइ सतवंत सिंह व भवानीगढ़ थाने के एएसआइ मेजर सिंह ने बताया कि साहिल शर्मा अपनी पत्नी व बच्चे के साथ सुनाम से फीगो कार में पटियाला जा रहा था। गांव घराचों के समक्ष आते ही उसे पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक ने सड़क किनारे खड़े टिप्पर को टक्कर मारते हुए एक डिजाइर कार को घसीट दिया जिसमें गांव जनाल का गुरतेज सिंह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ नाभा जा रहा था। घराचों चौंकी के इंचार्ज जगतार सिंह ने बताया कि ट्रक ड्राइवर फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी