पोल्ट्री फार्म से खाद उठा रहे ट्रैक्टर चालक व उसके बेटे से मारपीट, दाढ़ी भी नोची

नजदीकी गांव ठीकरीवाला में मेस. घनईया पोल्ट्रीज के नाम से चल रहे पोल्ट्री फार्म में फैक्ट्री में खाद का ठेका लेने वाले गांव ठीकरीवाला के एक ट्रैक्टर चालक व उसके बेटे के साथ चौहानके खुर्द रोड पर रहने वाले कुछ लोगों ने मारपीट की और गंभीर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:52 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:52 PM (IST)
पोल्ट्री फार्म से खाद उठा रहे ट्रैक्टर चालक व उसके बेटे से मारपीट, दाढ़ी भी नोची
पोल्ट्री फार्म से खाद उठा रहे ट्रैक्टर चालक व उसके बेटे से मारपीट, दाढ़ी भी नोची

जागरण संवाददाता, बरनाला : नजदीकी गांव ठीकरीवाला में मेस. घनईया पोल्ट्रीज के नाम से चल रहे पोल्ट्री फार्म में फैक्ट्री में खाद का ठेका लेने वाले गांव ठीकरीवाला के एक ट्रैक्टर चालक व उसके बेटे के साथ चौहानके खुर्द रोड पर रहने वाले कुछ लोगों ने मारपीट की और गंभीर घायल कर दिया। सिविल अस्पताल बरनाला में भर्ती घायल ट्रैक्टर चालक नाजम सिंह व उसके बेटे करण सिंह ने बताया कि उन्होंने मेस. घनईया पोल्ट्रीज फार्म के मालिक से मुर्गियों की खाद की 500 ट्रालियों का ठेका लिया है। 29 जुलाई नाजम सिंह ने अपने बेटे को साथ लेकर पोल्ट्री फार्म से खाद उठाने का कार्य शुरू कर दिया। जब वह पोल्ट्री फार्म से तीसरी ट्राली खाद भरकर बाहर आया तो चौहानके खुर्द रोड पर स्थित घरों के 30 से 35 बाशिदों ने उसके ट्रैक्टर को घेर लिया व उसके बेटे करण सिंह सहित उसके साथ मारपीट की व उसकी सिरी साहिब उतारकर उसकी दाढ़ी को भी नोचा। उन्होंने कहा कि मारपीट करने वाले लोगों का कहना है कि पोल्ट्री फार्म से उठाई जाने वाली खाद से उन्हें बदबू आती है। जबकि वहां से अन्य ट्रैक्टर चालक भी रोजाना खाद भरकर ले जाते हैं। इस संबंधी पुलिस ने पीड़ितों के बयान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना सदर के प्रभारी जसबिंदर सिंह ने बताया कि ब्यान दर्ज करके कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी हैं। गुंडागर्दी करने वाले किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

मैस. घनईया पोल्ट्री•ा चौहानके खुर्द रोड़ ठीकरीवाला के मालिक ने गुंडागर्दी से पोल्ट्री फार्म के कामकाज में रूकावट डालने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने संबंधी डीजीपी पंजाब दिनकर गुप्ता व डीआईजी पटियाला रेंज को लिखित शिकायत मेल पर भेजी है। इस संबंधी जानकारी देते मैस. घनईया पोल्ट्री•ा के मालिक वरिदर कुमार गोयल ने जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी