मोबाइल व पर्स छीनकर बाइक सवार तीन युवक फरार

थाना महलकलां पुलिस ने दलबारा सिंह की शिकायत पर तीन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ छीना-झपटी का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 02:40 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 02:40 PM (IST)
मोबाइल व पर्स छीनकर बाइक सवार तीन युवक फरार
मोबाइल व पर्स छीनकर बाइक सवार तीन युवक फरार

हेमंत राजू, बरनाला

थाना महलकलां पुलिस ने दलबारा सिंह की शिकायत पर तीन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ छीना-झपटी का मामला दर्ज किया है। पीड़ित मुंम निवासी दलबारा सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गुरप्रीत होली हार्ट पब्लिक स्कूल महलकलां में ट्रांसपोर्ट इंचार्ज है। 14 अक्टूबर को स्कूल से अपनी मोटरसाइकिल नंबर पीबी-19जे-1095 पर सवार होकर गांव मुंम जा रहा था। रास्ते में बाइक सवार तीन युवकों ने उसे रोक लिया। उसका टच स्क्रीन मोबाइल व उसका पर्स जिसमें 1800 रुपये, आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविग लाइसेंस आदि सामान था, छीनकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दलबारा सिंह की शिकायत पर तीन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थाना शैहणा की पुलिस ने सरकारी गली में ट्राली लगाने पर मारपीट करने वाले चार व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। अरमानदीप सिंह उर्फ मानू निवासी उप्पली पत्ती शैहणा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके घर के सामने से सरकारी गली गुजरती है जहां वह कभी-कभी अपनी ट्राली खड़ी कर देता है। 14 अक्टूबर की शाम को गुरप्रीत सिंह, राजप्रीत सिंह उर्फ राजू, जसवंत सिंह, सुरजीत सिंह उर्फ सीतू निवासी शैहणा ने ट्राली खड़ी करने को लेकर उसके साथ गाली-गलौच किया व सुरजीत सिंह ने ईंट उठाकर उसके पिता की तरफ मारी जो उसके पिता के सिर में लगी। जब वह अपने पिता को छुड़वाने के लिए आगे आया तो राजप्रीत सिंह ने उस पर सब्बल से वार किया जो उसके माथे पर लगा। जब उसने शोर मचाया तो उसकी माता कर्मजीत कौर वहां आ गई तो सुरजीत सिंह ने उसकी माता को धक्का दिया व उसकी मां का माथा दीवार में जा लगा। लोगों का इकट्ठ होता देख उक्त आरोपित मौके से फरार हो गए।

थाना शैहणा की पुलिस ने महिला की शिकायत पर तीन व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। राजविदर कौर निवासी कोठे संतपुरा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी 23 वर्ष पहले जसवंत सिंह के साथ हुई थी। जसवंत सिंह नशे करने का आदी था व उसके साथ मारपीट करता था। तंग आकर वह अपनी मौसी निर्मल कौर निम्मो निवासी उगोके के पास रहने लगी। 14 अक्टूबर को वह अपनी बहन मनप्रीत कौर के साथ गांव उगोके से संतपुरा जा रही थी। रास्ते में सरपंच सुखविदर सिंह ने जसवंत सिंह व बलदेव सिंह के कहने पर उनके साथ मारपीट की व जान से मारने की धमकियां दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी