बरनाला में दो गुटों में चले तेजधार हथियार, दो घायल, तीन काबू

एसडी कालेज बरनाला गली नंबर एक के शुक्रवार रात करीब आठ बजे दो पक्षों में विवाद हो गया। इस विवाद के दौरान तेजधार हथियारों का प्रयोग किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 07:22 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 07:22 AM (IST)
बरनाला में दो गुटों में चले तेजधार हथियार, दो घायल, तीन काबू
बरनाला में दो गुटों में चले तेजधार हथियार, दो घायल, तीन काबू

संवाद सहयोगी, बरनाला

एसडी कालेज बरनाला गली नंबर एक के शुक्रवार रात करीब आठ बजे दो पक्षों में विवाद हो गया। इस विवाद के दौरान तेजधार हथियारों का प्रयोग किया गया। इस विवाद में कृष्ण कुमार व उसका भतीजा विशाल कुमार गंभीर घायल हो गए। सरेआम हुई गुंडागर्दी से दुकानदारों और राहगीरों में सहम का माहौल बन गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। थाना सिटी 2 के प्रभारी गुरमेल सिंह पुलिस टीम समेत घटनास्थल पर पहुंचे व तीन युवकों को लकी कालोनी से काबू किया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

शनिवार सुबह दुकानदारों व मोहल्ला निवासियों ने पार्षद अजय कुमार, हरबख्शीश सिंह, पूर्व पार्षद महेश लौटा, पार्षद नरिदर नीटा, रघुवीर प्रकाश गर्ग समेत अन्यों ने चक्का जाम कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ सुरक्षा व्यवस्था को लेकर नारेबाजी की। कहा कि कालेज में आने वाले युवकों व फास्ट फूड कार्नर पर हर समय भीड़ लगी रहती है। आए दिन झगड़ा व गुंडागर्दी आम बात है। अगर जल्द ही समस्या का समाधान नहीं हुआ, तो संघर्ष तेज किया जाएगा।

थाना सिटी वन के प्रभारी लखविदर सिंह ने कहा कि पुलिस द्वारा पीड़ितों के बयान के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

--------------------

बरनाला में एक ही दिन में दो व्यक्तियों को कुत्तों ने काटा

संवाद सहयोगी, बरनाला

शहर में कुत्तों का अंतर बढ़ता ही जा रहा है, जिस कारण पैदल राहगीरों समेत दो पहिया वाहन चालकों को परेशानी आ रही है। बरनाला में एक ही दिन में दो लोगों को कुत्तों ने काट लिया। 38 वर्षीय गुरदीप कौर निवासी बरनाला ने बताया वह मोहल्ला में किसी काम से जा रही थी। लावारिस कुत्तों ने उसकी टांग नोंच ली लेकिन बड़ा हादसा होने से बचाव हो गया। 80 वर्षीय बुजुर्ग बलवीर सिंह निवासी बरनाला ने कहा कि वह कामकाज के सिलसिले में जा रहा था कि रास्ते में लावारिस कुत्तों ने हमला कर दिया। लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि लावारिस कुत्तों पर लगाम लगाई जाए।

chat bot
आपका साथी