मारपीट करने पर तीन नामजद

थाना सिटी बरनाला की पुलिस ने एक व्यक्ति से मारपीट करने के आरोप में तीन पर केस दर्ज।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 03:34 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 03:34 PM (IST)
मारपीट करने पर तीन नामजद
मारपीट करने पर तीन नामजद

जागरण संवाददाता, बरनाला :

थाना सिटी बरनाला की पुलिस ने एक व्यक्ति से मारपीट करने के आरोप में चार लोगों पर केस दर्ज किया हैं। थाना सिटी बरनाला के प्रभारी सब इंस्पेक्टर लखविदर सिंह ने बताया कि नामदेव नगर बरनाला निवासी पवन कुमार ने पुलिस को बयान दर्ज कराया था कि बीरबल दास बाली निवासी मोर्चा बरनाला, राजू ठेकेदार और लम्बू 28 मई को सुबह करीब 8.30 बजे गली में अपना काम कर रहे थे। जब इनको उसने काम गली में नही करने के लिए कहा तो नामजद तीनों लोगों ने एसके साथ मारपीट की। लखविदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने नामजद आरोपितों पर केस दर्ज करके अगली कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है।

12 बोतल शराब सहित महिला काबू

थाना सिटी बरनाला की पुलिस ने एक महिला को 12 बोतल अवैध शराब सहित काबू करके केस दर्ज कर लिया हैं। थाना सिटी वन बरनाला के एएसआई चमकौर सिंह ने बताया कि नगर कौंसिल की बैक साइड निवासी महिला कर्मो के हाथ में प्लास्टिक टंकी की तलाशी लेने पर उसमें 12 बोतल अवैध शराब ठेका देसी बरामद हुई। पुलिस नामजद आरोपित महिला कर्मो को काबू करके केस दर्ज कर लिया हैं। सट्टेबाजी करते व्यक्ति गिरफ्तार

थाना सिटी वन बरनाला की पुलिस ने एक व्यक्ति को सट्टाबाजी करते काबू करके केस दर्ज कर लिया हैं। थाना सिटी के एएसआई सतविदरपाल सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तरसेम सिंह उर्फ राजेश कुमार निवासी गली नंबर पांच, सेखा रोड बरनाला को 1010 रुपये कैश के साथ सट्टेबाजी करते काबू किया हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने नामजद आरोपित को काबू करके केस दर्ज कर लिया हैं।

chat bot
आपका साथी