ताजोके अनाज मंडी से गेहूं चोरी करने की कोशिश

स्थानीय ताजोके रोड पर स्थित मुख्य अनाज मंडी में से शुक्रवार मध्य रात्रि गेहूं चोरी करने की कोशिश की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 05:05 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 05:05 PM (IST)
ताजोके अनाज मंडी से गेहूं चोरी करने की कोशिश
ताजोके अनाज मंडी से गेहूं चोरी करने की कोशिश

संवाद सहयोगी, तपा (बरनाला)

स्थानीय ताजोके रोड पर स्थित मुख्य अनाज मंडी में से शुक्रवार मध्य रात्रि गेहूं चोरी करने की कोशिश की गई। मजदूरों के ठेकेदार काला राम ने बताया कि वह मैस. गुरदियाल चंद सुरेश कुमार ताजोके वालों की आढ़त की दुकान पर गेहूं के सीजन के दौरान 14 मजदूरों की टोली के साथ काम कर रहे थे। सीजन का अंतिम समय होने के कारण 14 मजदूरों में से 10 मजदूर गांव वापस चले गए हैं व बाकी मजदूर गेहूं की लिफ्टिग न होने के कारण रखवाली करने के लिए रूके हुए हैं। ठेकेदार काला राम, मजदूर शंकर पासवान, मनोज कुमार व कुंदन लाल ने बताया कि विगत मध्य रात्रि को एक पिकअप गाड़ी की आवाज सुनाई दी। चार युवक अनाज मंडी में पड़ी गेहूं की बोरियां उठाने लगे। ठेकेदार ने बताया कि जब उन्हें शक हुआ तो उन्होंने बैटरी की रोशनी से आसपास देखा तो अज्ञात युवकों ने उसे धमकाने की कोशिश की। ठेकेदार ने अपने साथियों को बुलाकर चोरों को ललकारा। उक्त युवक गेहूं के दर्जन से अधिक बोरियां दीवार के साथ लगाकर कुछ बोरियों को पिकअप गाड़ी तक ले जाने के लिए सड़क से पार भी ले गए थे कितु मजदूरों द्वारा शोर मचाने व पीछा करने के कारण उक्त युवक गेहूं की बोरियों को रास्ते में ही छोड़कर फरार हो गए।

मजदूरों ने रोष जाहिर करते कहा कि मार्केट कमेटी का कोई भी चौकीदार अनाज मंडी में रात को नहीं होता। उन्होंने पुलिस से अपील की कि वह अनाज मंडी में गश्त करे।

आढ़ती सुरेश कुमार ने कहा कि पुलिस प्रशासन को उनके जान-माल की रक्षा यकीनी बनानी चाहिए। पुलिस ने कहा कि रात के समय मंडियों में गश्त की जाएगी व किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी