बस स्टैंड के नजदीक घर से गहने व नकदी चोरी

बस स्टैंड नजदीक घर में चोरों ने परिजनों की मौजूदगी में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरी की घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित जगसीरपाल सिंह ने बताया कि वह 108 एंबुलेंस पर कार्यरत है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 10:03 PM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 10:03 PM (IST)
बस स्टैंड के नजदीक घर से गहने व नकदी चोरी
बस स्टैंड के नजदीक घर से गहने व नकदी चोरी

अरिहंत राय गर्ग, बरनाला :बस स्टैंड नजदीक घर में चोरों ने परिजनों की मौजूदगी में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरी की घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित जगसीरपाल सिंह ने बताया कि वह 108 एंबुलेंस पर कार्यरत है। वह रोजाना की तरह ड्यूटी करने के लिए रायकोट गया था। रात के समय घर में पत्नी व बच्चे मौजूद थे। रात्रि करीब अढ़ाई बजे पत्नी का फोन आया कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है। चोरों ने घर में पड़ा एक मोबाइल, पांच तोले के करीब चांदी व 15 हजार के करीब नकदी पर हाथ साफ कर दिया। इसकी सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी। बस स्टैंड चौकी के इंचार्ज बलदेव सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। घर के पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। सीसीटीवी कैमरे में घटना को अंजाम देने वाले चोर दिखाई पड़ रहे हैं। अब देखना यह होगा कि अब पुलिस इन चोरों को कब तक काबू कर पाएगी।

चोर जल्द होंगे पुलिस की गिरफ्त में: डीएसपी टिवाणा

डीएसपी लखवीर सिंह टिवाणा से बात ने कहा कि इस घटना को अंजाम देने वाले चोरों को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस जल्द ही चोर गिरोह को काबू कर जिले में हो रही चोरी की घटनाओं पर विराम लगाएगी।

chat bot
आपका साथी