शराब ठेके की सेल लेकर कारिंदे फरार

थाना भदौड़ पुलिस ने ठेके पर कारिदे के तौर पर कार्य करते दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 02:57 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 02:57 PM (IST)
शराब ठेके की सेल लेकर कारिंदे फरार
शराब ठेके की सेल लेकर कारिंदे फरार

जागरण संवाददाता, बरनाला

थाना भदौड़ पुलिस ने ठेके पर कारिदे के तौर पर कार्य करते दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जगजीत सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह भदौड़ में शराब ठेकों का इंचार्ज है। भदौड़ में ट्रक यूनियन के नजदीक शराब के ठेके पर बलवंत सिंह उर्फ पिकी व शिवप्रीत सिंह निवासी डिग्गी वाली बस्ती भदौड़ बतौर कारिदे के तौर पर कार्यरत हैं। 21 जून को वह रोजाना की तरह शाम को ठेके पर पहुंचा तो उक्त दोनों कारिदे ठेके पर मौजूद नहीं थे। जब उसने अपने साथी कर्मचारियों के साथ मौजूदा रिकार्ड चेक किया तो ठेके में तब तक 17 हजार 860 रुपये की सेल हो चुकी थी। यह रकम ठेके में नहीं थी। फिर उसे शाम को पता चला कि उक्त दोनों कारिदे ठेके में हुई सेल की रकम बिना बताए लेकर फरार हो गए हैं। पुलिस ने जगजीत सिंह की शिकायत पर उक्त दोनों कारिदों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

------------------------- पुरानी रंजिश के चलते किया सरिए से हमला बरनाला : थाना धनौला पुलिस ने बबलजीत सिंह की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में बबलजीत सिंह ने बताया कि कुलदीप सिंह उसके पुराने घर के पास रहता था। उसकी किसी बात को लेकर बहस हुई थी। 21 जून को उसे गांव के सुरजीत सिंह का फोन आया कि उसे मोटरसाइकिल चाहिए। जब बबलजीत सुरजीत सिंह को मोटरसाइकिल देने गया तो वहां पर कुलदीप सिंह खड़ा था। जब बबलजीत मोटरसाइकिल देकर वापस आने लगा तो कुलदीप सिंह ने लोहे के सरिए से उस पर वार कर दिया। पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। ----------------------

11 बोतल अवैध शराब सहित एक काबू बरनाला : थाना सिटी बरनाला पुलिस ने एक व्यक्ति को 11 बोतल अवैध शराब सहित काबू किया है। हवलदार मनजिदर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित सेखां चौक पर मौजूद थे। सूचना मिली कि विशाल कुमार निवासी सेखां रोड गली नंबर-चार बरनाला शराब बेचने का आदी है। आज भी फरवाही की तरफ से शराब लाकर मालवा फैक्ट्री के साथ लगते रजबाहे की पटड़ी पर बेच रहा है। पुलिस ने रेड करके विशाल कुमार को 11 बोतल अवैध शराब सहित काबू कर लिया।

chat bot
आपका साथी