नींव पत्थर दा थड़ा रह गया अकेला खड़ा

कैप्टन अमरिदर सिंह ने 20 सितंबर को चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर स्थित कस्बा हंडिआया के पास नगर कौंसिल बरनाला की साढ़े छह एकड़ जमीन पर मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल व ट्रामा सेंटर का नींव पत्थर रखना था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 05:05 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 05:05 PM (IST)
नींव पत्थर दा थड़ा रह गया अकेला खड़ा
नींव पत्थर दा थड़ा रह गया अकेला खड़ा

हेमंत राजू, बरनाला

कैप्टन अमरिदर सिंह ने 20 सितंबर को चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर स्थित कस्बा हंडिआया के पास नगर कौंसिल बरनाला की साढ़े छह एकड़ जमीन पर मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल व ट्रामा सेंटर का नींव पत्थर रखना था। अब उनके त्यागपत्र देने के बाद वे मुख्यमंत्री नहीं रहे व यह नींव पत्थर बीच में ही लटक गया है। इस घटनाक्रम के बाद जिला निवासियों का मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल व ट्रामा सेंटर का सपना अधूरा ही रह गया है। जिला प्रशासन के आदेश पर नगर कौंसिल बरनाला द्वारा नींव पत्थर रखने के लिए चिनाई की तैयारी जारी थी। अब तक वहां पर एक थड़ा भी बना लिया गया था।

गौर हो कि कैप्टन अमरिदर सिंह की ओर से इस दौरान किसान आंदोलन में जान गंवाने वालों के पारिवारिक सदस्यों को मुआवजा राशि के चेक बांटने थे व उनके परिवार को नौकरी के नियुक्ति पत्र देने थे लेकिन यह कार्य फिलहाल आगे कर दिया गया हैं।

-----------------------

टकसाली कांग्रेसी नेता कुलदीप सिंह काला ढिल्लों ने कहा कि अब नए मुख्यमंत्री व कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू इस मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल व ट्रामा सेंटर का नींव पत्थर जल्द रखेंगे। जिले में बड़े स्तर पर विकास कार्य करवाए जाएंगे।

--------------------

पूर्व विधायक केवल सिंह ढिल्लों ने कहा कि वे मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल व ट्रामा सेंटर को बनवाकर ही रहेंगे। वह चंडीगढ़ में ही हैं व सरकार के साथ संपर्क में हैं। जिले के लोगों के मिशन व सपने वाले अस्पताल के इस प्रोजेक्ट को जल्द शुरू करवाएंगे।

------------------- सरकार द्वारा आगामी आदेशों का पालन करते हुए नया शेड्यूल बनाया जाएगा।

-तेज प्रताप सिंह फूलका, डीसी बरनाला

chat bot
आपका साथी