बरनाला नगर कौंसिल के गबन की कर्मचारियों ने ही इंटरनेट मीडिया पर खोली पोल

विकास पुरुष केवल सिंह ढिल्लों द्वारा जहां करोड़ों रुपये की लागत से की लागत से जहां बरनाला को एक स्मार्ट सिटी बनाने का सपना देखा जा रहा है।

JagranSat, 09 Oct 2021 06:03 AM (IST)
बरनाला नगर कौंसिल के गबन की कर्मचारियों ने ही इंटरनेट मीडिया पर खोली पोल

अरिहंत गर्ग, बरनाला : विकास पुरुष केवल सिंह ढिल्लों द्वारा जहां करोड़ों रुपये की लागत से की लागत से जहां बरनाला को एक स्मार्ट सिटी बनाने का सपना देखा जा रहा है। वहीं इस सपने पर उनके ही कुछ कांग्रेसी नेता पानी फेरने पर तुले हुए हैं। जिन्होंने बरनाला में हो रहे विकास को विनाश में तबदील करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इसकी ताजा उदाहरण उस समय देखने को मिली जब दैनिक जागरण द्वारा जनतक किए जा रहे नगर कौंसिल द्वारा विकास कार्यों में घपलेबाजी के मुद्दे को गंभीरता से उठाया था। इसके चर्चे इंटरनेट मीडिया पर दिखाई दे रहे हैं। शुक्रवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता महेश कुमार लोटा ने नगर कौंसिल पर निशाना साधते कहा कि यदि ऐसे ही यह घपलेबाजी का सिलसिला चलता रहा तो वह दिन दूर नहीं जब बरनाला जिले का विनाश हो जाएगा। वाट्सएप पर बने सिटी ब्यूटीफुल बरनाला में कांग्रेसी नेता राजू चौधरी द्वारा एक पोस्ट सांझी की गई। इसमें नगर कौंसिल के कर्मचारियों ने अपने जेई निखिल कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि 22 करोड़ की लागत से चल रहे टेंडर में पांच करोड़ रुपये का गबन किया गया है, जो बरनाला निवासियों व नगर कौंसिल के साथ विश्वासघात है। इस बात को लेकर नगर कौंसिल कर्मचारियों ने इसका सामाजिक बायकाट किया है। इंटरनेट मीडिया पर एक जेई ने दूसरे जेई पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

वाट्सएप ग्रुप सिटी ब्यूटीफुल बरनाला में दैनिक जागरण में बरनाला में विकास कार्य जारी, कहीं नहीं दिखाई दिया टेंडर का सूचना बोर्ड हेडिग से प्रकाशित खबर प्रकाशित होते ही जेई मोहम्मद सलीम ने इस पर टिप्पणी की। इसके तुरंत बाद तैश में आए बरनाला के जेई निखिल कुमार कौशल ने अपने ही नगर कौंसिल के जेई मोहम्मद सलीम संबंधी आपत्तिजनक शब्दावली का उपयोग किया। इससे साफ दिखाई देता है कि जब सरकारी कर्मचारी ही एक-दूसरे पर भ्रष्टाचार करने के कथित आरोप लगा रहे हैं तो कहीं न कहीं दाल में कुछ काला जरूर है। तुरंत होगी कठोर कार्रवाई

नगर कौंसिल के कर्मचारियों द्वारा जारी किए पत्र में जहां नगर कौंसिल के जेई पर घोटाले के आरोप लगाए जा रहे हैं वहीं सीनियर कांग्रेसी नेता केवल सिंह ढिल्लों व जिला प्लानिग बोर्ड के चेयरमैन करण ढिल्लों ने कहा कि इस घपलेबाजी में जो-जो आरोपित पाया गया। उसे बख्शा नहीं जाएगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.