चौकीदार को बंधक बना कर मालवा कालेज आफ नर्सिग से 1.84 लाख ले उड़े चोर

मालवा कालेज आफ नर्सिंग में सोमवार की रात अज्ञात व्यक्तियों ने कालेज के चौकीदार को बंधक बनाकर कालेज में तोड़फोड़ और लाखों रुपये चोरी कर फरार हो गए

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 11:25 PM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 11:25 PM (IST)
चौकीदार को बंधक बना कर मालवा कालेज आफ नर्सिग से 1.84 लाख ले उड़े चोर
चौकीदार को बंधक बना कर मालवा कालेज आफ नर्सिग से 1.84 लाख ले उड़े चोर

संवाद सहयोगी, बरनाला

जिले के गांव महल कलां में स्थित मालवा कालेज आफ नर्सिंग में सोमवार की रात अज्ञात व्यक्तियों ने कालेज के चौकीदार को बंधक बनाकर कालेज में तोड़फोड़ और लाखों रुपये चोरी कर फरार हो गए।

मामले के अनुसार मंगलवार सुबह तीन बजे के करीब अज्ञात चोरों ने बरनाला-लुधियाना मुख्य मार्ग पर महल कलां में स्थित मालवा नर्सिंग कालेज की दीवार फांदकर कालेज में दाखिल होकर चौकीदार की मारपीट करके एक कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद अज्ञात चोरों ने कालेज के कमरों में दाखिल होकर आलमारियों के ताले तोड़कर उसमें रखे एक लाख 84 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। सुबह जब सफाई कर्मचारी सफाई के लिए आए तो उन्होंने देखा कि चौकीदार एक कमरे में बंद है। जब उन्होंने चौकीदार को बाहर निकाला तो घटना का पता चला।

एसपी जगविदर सिंह चीमा, डीएसपी डी ब्रिज मोहन, डीएसपी महल कलां कुलदीप सिंह, एसएचओ महल कलां अमरीक सिंह व सीआइए की टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। थाना महल कलां के प्रमुख अमरीक सिंह ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे। छह बोतलशराब व 20 लीटर लाहन सहित एक काबू

थाना धनौला की पुलिस ने एक व्यक्ति को अवैध शराब व लाहन सहित काबू किया है। इस संबंध में सहायक थानेदार शेर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सुखविदर सिंह निवासी कालेके अपने घर पर अवैध शराब निकालकर बेचता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने सुखविदर सिंह के घर रेड करके उसके पास से चालू भट्ठी, छह बोतल अवैध शराब व 20 लीटर लाहन सहित काबू कर आबकारी एक्ट तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी