सब डिविजन अस्पताल तपा ने कायाकल्प पुरस्कार अपने नाम किया

सब डिविजन अस्पताल तपा ने तीसरी बार स्वच्छ भारत मुहिम के तहत कायाकल्प मुकाबले में पंजाब के सब डिविजन अस्पतालों में इनाम राशि के पक्ष से दूसरा स्थान हासिल किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 06:30 PM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 06:30 PM (IST)
सब डिविजन अस्पताल तपा ने कायाकल्प पुरस्कार अपने नाम किया
सब डिविजन अस्पताल तपा ने कायाकल्प पुरस्कार अपने नाम किया

संवाद सहयोगी, तपा

सब डिविजन अस्पताल तपा ने तीसरी बार स्वच्छ भारत मुहिम के तहत कायाकल्प मुकाबले में पंजाब के सब डिविजन अस्पतालों में इनाम राशि के पक्ष से दूसरा स्थान हासिल किया है। अंकों के हिसाब से 82.5 स्कोर से राज्य में नौवां रैंक हासिल किया है। इसके साथ ही प्राइमरी सेहत केंद्र टल्लेवाल ने कायाकल्प स्वच्छता मुहिम तहत करवाए वकारी मुकाबले में 90 अंक लेकर लगातार चौथी बार मुकाबले में अव्वल रहते हुए पंजाब में पहला स्थान हासिल किया है जबकि प्राइमरी सेहत केंद्र शैहणा ने 81 अंक लेकर जिले के सभी प्राइमरी सेहत केंद्रों में दूसरा स्थान व पंजाब में नौवां स्थान हासिल करने में सफलता हासिल की है।

सिविल सर्जन डा. जसवीर सिंह औलख ने बताया कि स्वच्छता कायाकल्प मुकाबले के लिए दो पड़ाव की चेकिग के दौरान अंकों के आधार पर सब डिविजनल अस्पताल तपा व इसके अधीन दो अन्य संस्थाओं द्वारा मोहरी स्थान प्राप्त करके राज्य स्तरीय पुरस्कार हासिल करना गर्व की बात है। उन्होंने सब डिविजनल अस्पताल तपा, टल्लेवाल व शैहणा के समूचे स्टाफ को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है। इस मौके ब्लाक एक्सटेंशन एजुकेटर गौतम ऋषि आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी