टैलेंट फेस्टा में छाए मिलेनियम व‌र्ल्ड स्कूल बरनाला के बच्चे

मिलेनियम व‌र्ल्ड स्कूल बरनाला के छात्रों ने जोनल स्तर पर टैलेंट फेस्टा के विभिन्न क्षेत्रों में भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Feb 2021 03:50 PM (IST) Updated:Thu, 11 Feb 2021 03:50 PM (IST)
टैलेंट फेस्टा में छाए मिलेनियम व‌र्ल्ड स्कूल बरनाला के बच्चे
टैलेंट फेस्टा में छाए मिलेनियम व‌र्ल्ड स्कूल बरनाला के बच्चे

जागरण संवाददाता, बरनाला

मिलेनियम व‌र्ल्ड स्कूल बरनाला के छात्रों ने जोनल स्तर पर टैलेंट फेस्टा के विभिन्न क्षेत्रों में भाग लिया। आठवीं कक्षा के गुरकोमल सिंह ने संगीत प्रतियोगिता में जीत हासिल की। यह प्रतियोगिता भारत भर के अपने स्कूलों के लिए मिलेनियम एजुकेशन मैनेजमेंट द्वारा आयोजित की गई थी। यह जानकारी प्रिसिपल अनु शर्मा ने दी।

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में पंजाब क्लस्टर के छह स्कूलों ने भाग लिया। इससे पहले, एलकेजी से ग्रेड 8 तक के 46 छात्रों ने आवंटन, रचनात्मक लेखन, रंगमंच, कला और शिल्प, नृत्य और गायन जैसी प्रतियोगिता की विभिन्न श्रेणियों के पहले दौर में भाग लिया था।

अनु शर्मा ने प्रतिभा पर्व के आयोजन के लिए मिलेनियम एजुकेशन मैनेजमेंट को धन्यवाद दिया और छात्रों को तैयार करने में शिक्षकों और अभिभावकों के प्रयासों की सराहना की।

क्लस्टर स्तर के विजेता : ग्रेड एलकेजी के इबादत कौर, ग्रेड यूकेजी की नमति ताकड़, ग्रेड 1 की अमन जिदल, ग्रेड 2 की अभिजीत कौर और भ्रीन कौर, सुब्रत कौर और ग्रेड 4 की अर्पदीप सिंह, नैटकी बंसल, फरमान सिंह और राधिमा। ग्रेड 5 ग्रेड 5, ग्रेड 6 अरदास संधू और हरगुन सिंह, ग्रेड 6 अश्प्रीत कौर, रापिनजीत कौर, मोहनचेतन जिदल और ग्रेड 8 अरमानप्रीत सिंह धालीवाल और ग्रेड 8 ग्रेड 8 हरमनदीप कौर, गुरकोमल सिंह और इश्मित सिंह।

chat bot
आपका साथी