एसएसपी ने सरकारी अस्पताल में सुरक्षा हेतु पाइपें लगाने के निर्देश दिए

एसएसपी ने सरकारी अस्पताल में सुरक्षा हेतु पाइपें लगाने के निर्देश दिए

एसएसपी संदीप गोयल ने वीरवार को सिविल अस्पताल में इलाज करवाने आने वाले मरीजों को कोरोना संक्रमण से बचाने के उद्देश्य तहत पुलिस कर्मचारियों को अस्पताल में लोहे की पाइपें लगवाने के आदेश दिए

JagranThu, 06 May 2021 11:34 PM (IST)

जागरण संवाददाता, बरनाला

एसएसपी संदीप गोयल ने वीरवार को सिविल अस्पताल में इलाज करवाने आने वाले मरीजों को कोरोना संक्रमण से बचाने के उद्देश्य तहत पुलिस कर्मचारियों को अस्पताल में लोहे की पाइपें लगवाने के आदेश दिए।

एसएसपी ने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा लोगों की सुरक्षा के लिए सरकारी अस्पताल में पाइपें लगाई जा रही हैं ताकि शारीरिक दूरी के नियमों का पालन किया जा सके व लोगों को कोरोना महामारी से सुरक्षित किया जा सके। उन्होंने शहर निवासियों से अपील की कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अपने घरों में ही रहें। बिना किसी जरूरी कार्य के घर से बाहर न निकलें व घर से निकलते समय मास्क जरूर लगाकर आएं। उन्होंने लोगों से कोरोना बचाव के लिए सेहत विभाग को सहयोग देने की अपील की ताकि कोरोना वायरस को खत्म किया जा सके। एसएसपी ने सेहत विभाग के अधिकारियों से भी बैठक कर मुस्लिम भाइचारे का शाम को रोजा खुलवाने उपरांत कोरोना वैक्सीन लगवाने का निर्णय लिया। एसएसपी ने सिविल सर्जन डा. हरिदरजीत सिंह, डा. अविनाश बांसल, वैक्सीन अफसर मनजीत कौर से बातचीत करते कहा कि रमजान माह के चलते मुसलमान भाइचारे के लोगों के रोजे चल रहे हैं, जिस कारण दिन के समय भूखे रहने के कारण मुसलिम भाइचारे को वैक्सीन लगवाने के लिए शाम का समय निर्धारित किया गया है क्योंकि शाम के समय मुसलिम भाईचारा अपना रोजा खोल देता है। इस मौके सिविल सर्जन डा. हरिदरजीत सिंह, एसएमओ डा. तपिदरजोत कौशल, डा. अविनाश बांसल, डीएसपी रछपाल ढींडसा, डीएसपी सिटी लखवीर सिंह टिवाणा, सीआइए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर बलजीत सिंह, थाना सदर के एसएचओ जसविदर सिंह, एएसआई मेहर चंद, पीएसओ एसएसपी गुरदीप सिंह धनेसर आदि उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.