तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत

मोगा-बरनाला मुख्य मार्ग पर बुधवार सुबह साइकिल पर सैर करते पक्खों कैंचियां की तरफ जा रहे साइकिल सवारों को कार ने टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 03:29 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 03:29 PM (IST)
तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत
तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत

हेमंत राजू, बरनाला

मोगा-बरनाला मुख्य मार्ग पर बुधवार सुबह साइकिल पर सैर करते पक्खों कैंचियां की तरफ जा रहे साइकिल सवारों को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में एक साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। हरजिदर सिंह निवासी पत्ती लाल चंद भोतना ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए कि वह अपने साथियों सहित साइकिल पर सैर करते हुए बरनाला रोड पर पक्खों कैंचियां की तरफ जा रहा था। मल्ली के ढाबे समीप पहुंचे तो पीछे से आ रही कार नंबर पीबी-19आर-9080 के चालक ने लापरवाही से कार जगदीप सिंह व सुखविदर सिंह के साइकिलों में मार दी। सुखविदर सिंह के साइकिल के पीछे बैठे हरजिदर सिंह के बेटे परमजीत सिंह की मौके पर मौत हो गई जबकि सुखविदर सिंह व जगदीप सिंह घायल हो गए। कार में साइकिल फंसने से कार का टायर फट गया व कार रूक गई। पुलिस ने कार सवार सुखजिदर सिंह निवासी रटौलां, जसवंत सिंह निवासी कोटदुना, जसवंत राम निवासी चीमा, लाडी सिंह निवासी तोलावाल को गिरफ्तार करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

--------------------- सड़क हादसे में युवक घायल

बरनाला : थाना धनौला पुलिस को अख्तर मोहम्मद निवासी धनौला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि विगत 26 जून को उसकी पत्नी व उसका बेटा आनस मोटरसाइकिल पर सवार होकर धनौला आ रहे थे।जब वह हरीगढ़ पहुंचे तो एक कार नंबर एचआर-26सीएल-2879 पर सवार चालक ने उनके मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में आनस गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ------------------

चोरी का केस दर्ज

बरनाला : रूड़ेके कलां पुलिस को दी शिकायत में सोहन सिंह निवासी अड्डा बस्ती धनौला ने बताया कि 11 जुलाई की रात उसने अपने घर के बाहर ट्राली खड़ी की थी। सुबह उठकर देखा तो ट्राली वहां से गायब थी। जब उसने अपने स्तर पर पड़ताल की तो पता चला की उसकी ट्राली सतगुर सिंह निवासी रूड़ेके कलां हाल आबाद आजाद नगर तपा व एक अन्य अज्ञात व्यक्ति ने चोरी की है। अन्य मामले में थाना सिटी-टू पुलिस को मुखजीत सिंह ने दी शिकायत में बताया कि 20 जुलाई को जिला कचहरी बरनाला के गेट नंबर-दो से उसका मोटरसाइकिल नंबर पीबी-09एन-6492 कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गया। शैहणा पुलिस ने मक्खन सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। मक्खन सिंह निवासी पक्खोंके ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 15 जुलाई को वह अपने निजी कार्य संबंधी पक्खों कैंचियां आया था। अज्ञात व्यक्ति उसका मोटरसाइकिल चोरी करके ले गया। उसके मोटरसाइकिल पर लगे टूल बैग में उसका मोबाइल, मोबाइल के कवर में रखे छह हजार रुपये थे। बरनाला के घनी आबादी वाली पुरानी सिनेमा मार्केट से एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल चोरी हो गया। फरवाही निवासी पवनजीत सिंह ने बताया कि 21 जुलाई को वह मोटरसाइकिल नंबर पीबी-39डी-3041 पर सवार होकर पुराना सिनेमा मार्केट में गया था। जहां से उसका मोटरसाइकिल चोरी हो गया। पवनजीत सिंह ने बताया कि जगदीप सिंह सुखचैन सिंह निवासी सुलतानपुर उसके मोटरसाइकिल के पास घुम रहे थे व उन्होंने ही उसका मोटरसाइकिल चुराया है। पुलिस ने जगदीप सिंह व सुखचैन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर काबू कर लिया है।

chat bot
आपका साथी