सुंदर लिखाई में सरकारी स्कूल बीहला की सोनी कौर ने रही अव्वल

सरकारी प्राइमरी स्कूल गहल में सेंटर हेड बेअंत सिंह की अगुआई में गहल अधीन पड़ते विभिन्न स्कूलों के पंजाबी मां-बोली को समर्पित बच्चों व अध्यापकों के शैक्षणिक व सह-शैक्षणिक मुकाबले करवाए गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 03:07 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 03:07 PM (IST)
सुंदर लिखाई में सरकारी स्कूल बीहला की सोनी कौर ने रही अव्वल
सुंदर लिखाई में सरकारी स्कूल बीहला की सोनी कौर ने रही अव्वल

संवाद सूत्र, बरनाला

सरकारी प्राइमरी स्कूल गहल में सेंटर हेड बेअंत सिंह की अगुआई में गहल अधीन पड़ते विभिन्न स्कूलों के पंजाबी मां-बोली को समर्पित बच्चों व अध्यापकों के शैक्षणिक व सह-शैक्षणिक मुकाबले करवाए गए। इन मुकाबलों में सुंदर लिखाई, कविता, भाषण, कहानी सुनाने, बोल लिखने, पेंटिग, सामान्य ज्ञान, अध्यापकों के सुंदर लिखाई के मुकाबले करवाए गए।

सुंदर लिखाई में सरकारी प्राइमरी स्कूल बीहला की सोनी कौर ने पहला, सरकारी प्राइमरी स्कूल दीवाना की सुखप्रीत कौर ने दूसरा व सरकारी प्राइमरी स्कूल गहल की सहनूर ने तीसरा स्थान हासिल किया। सुंदर कविता में सरकारी प्राइमरी स्कूल दीवाना की अनीता ने पहला, सरकारी प्राइमरी स्कूल बीहला की नवजोत कौर ने दूसरा, बोल लिखित में सरकारी प्राइमरी स्कूल बीहला की अमनजोत कौर ने पहला, सरकारी प्राइमरी स्कूल दीवाना की गुरनूरजीत कौर ने दूसरा, सकारी प्राइमरी स्कूल धनेर की अनमोलदीप कौर ने तीसरा, पंजाबी पढ़ने के मुकाबले में सरकारी प्राइमरी स्कूल गहल के प्रीतइंद्र सिंह ने पहला, सरकारी प्राइमरी स्कूल नारायणगढ़ सोहियां ने दूसरा, सरकारी प्राइमरी स्कूल बीहला के हर्षदीप सिंह ने तीसरा, चित्रकला में सरकारी प्राइमरी स्कूल दीवाना हरजाप ने पहला, सरकारी प्राइमरी स्कूल बीहला की आकाशदीप कौर ने दूसरा, सरकारी प्राइमरी स्कूल दीवाना की दीक्षा ने तीसरा, भाषण मुकाबले में सरकारी प्राइमरी स्कूल बीहला की लवलीन कौर ने पहला, सरकारी प्राइमरी स्कूल दीवाना की सुखप्रीत ने दूसरा, सरकारी प्राइमरी स्कूल गहल की खुशप्रीत कौर ने तीसरा, कविता उच्चारण में सरकारी प्राइमरी स्कूल बीहला की मनप्रीत कौर ने पहला, सरकारी प्राइमरी स्कूल धनेर की खुशप्रीत कौर ने दूसरा, सरकारी प्राइमरी स्कूल दीवाना की सुमनदीप कौर ने तीसरा, कहानी सुनाने में एसवीन कौर ने पहला, सुखमनी कौर ने दूसरा, गुरप्रीत सिंह ने तीसरा, क्विज मुकाबले में आशिया ने पहला, जसकरण ने दूसरा, सुखमनप्रीत कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। अध्यापकों की सुंदर लिखाई मुकाबले में बेअंत सिंह ने पहला, परमजीत ने दूसरा, पलविदर सिंह ने तीसरा, सुंदर लिखाई कलम से में सुखविदर सिंह ने पहला, राजवंत कौर ने दूसरा, भूपिदर सिंह ने तीसरा स्थान हासिल किया। इस मौके स्टेट अवार्डी हरप्रीत सिंह, सुखविदर सिंह, भुपिदर सिंह, पलविदर सिंह, बहादुर सिंह, परमजीत कौर, राजवंत कौर, अन्नु शर्मा, सरबजीत कौर, दलजीत कौर, लवप्रीत कौर, बलजीत कौर, रेखा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी