कोर्ट में तैनात सुरक्षा गार्ड ने ड्यूटी के दौरान लगाया फंदा

संवाद सहयोगी बरनाला जिला कोर्ट कंप्लेक्स में तैनात सुरक्षा गार्ड ने कोर्ट में बने बख्शीखाना के पास लगाया फंदा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Oct 2020 04:11 PM (IST) Updated:Sun, 11 Oct 2020 04:11 PM (IST)
कोर्ट में तैनात सुरक्षा गार्ड ने ड्यूटी के दौरान लगाया फंदा
कोर्ट में तैनात सुरक्षा गार्ड ने ड्यूटी के दौरान लगाया फंदा

संवाद सहयोगी, बरनाला : जिला कोर्ट कंप्लेक्स में तैनात सुरक्षा गार्ड ने कोर्ट में बने बख्शीखाना के नजदीक अपने कमरे में शनिवार देर रात फंदा लगा लिया। मृतक की पहचान परमिदर सिंह (42) निवासी बाबा दीप सिंह नगर बरनाला के रूप में हुई। वह जिला कोर्ट कंप्लेक्स में चौकीदार के रूप में तैनात था। देर रात वह प्रतिदिन की तरह ड्यूटी के लिए गया था। उसका बेटा रात में उसे चाय व खाना देने गया तो देखा कि वहां पर उसके पिता फंदे से लटक रहे थे, जिसकी जानकारी उनसे परिजनों को दी।

थाना सिटी-1 की पुलिस ने बख्शीखाना में पुलिस कर्मचारियों की मदद से शव को नीचे उतार सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर शव का पोस्टममार्टम कर परिजनों के बयान पर धारा 174 के तहत कार्रवाई कर परिजनों को सौंप दिया।

थाना सिटी-2 के प्रभारी अजैब सिंह ने बताया कि मृतक परमिदर के परिवारिक सदस्यों ने आत्महत्या का कोई कारण नहीं बताया है, वे न ही कोई शक जाहिर कर रहे हैं। उसके परिवार में दो बेटे व पत्‍‌नी है।

मृतक के पिता मनोहर सिंह गिल खुद भी कोर्ट में स्टेनो का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि अपने बच्चों के पालन पोषण के लिए अकेला ही कमाने वाला था। उसके दो बेटे अभी शिक्षा ले रहे हैं व पत्नी घर में ही घरेलू कामकाज करती है। उन्होंने कहा कि सुसाइड का कोई कारण नहीं है। न तो परिवार व न ही नौकरी में कोई परेशानी थी।

chat bot
आपका साथी