एसएसपी दफ्तर परिसर की चारदीवारी में दूसरी चोरी

जिला प्रबंधकीय परिसर बरनाला में डीसी व एसएसपी दफ्तर की चारदीवारी के बीच दो सप्ताह के भीतर चोरों ने दूसरी चोरी की घटना को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 04:07 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 04:07 PM (IST)
एसएसपी दफ्तर परिसर की चारदीवारी में दूसरी चोरी
एसएसपी दफ्तर परिसर की चारदीवारी में दूसरी चोरी

संवाद सहयोगी, बरनाला

जिला प्रबंधकीय परिसर बरनाला में डीसी व एसएसपी दफ्तर की चारदीवारी के बीच दो सप्ताह के भीतर चोरों ने दूसरी चोरी की घटना को अंजाम दिया। एसएसपी बरनाला के मुख्य दफ्तर से 100 मीटर की दूरी पर प्रबंधकीय परिसर के गेट नंबर 2 के नजदीक फोटोस्टेट की दुकान में 41,200 हजार की नगदी चोरी कर ली गई।

गौर हो कि इससे पहले 20 फरवरी को डीसी परिसर में बने सेवा केंद्र में अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था।

पीड़ित जसविदर सिंह उर्फ जग्गी निवासी चितपूर्णी मंदिर बरनाला ने पुलिस को बयान में बताया कि एक मार्च को शाम 6 बजे हर दिन की तरह दुकान को ताला लगाकर चला गया था। रात 9 बजे उसके पिता के फोन पर पुलिस कर्मचारियों का फोन आया कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे व देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा था और दुकान के टेबल पर पड़े टैक्स के रुपये 41,200 हजार गायब थे। वहीं चोर लैपटाप लेकर भाग रहे थे, तो पुलिस के डर से फेंककर चले गए। उन्होंने कहा कि जिला प्रबंधकीय परिसर में डीसी और एसएसपी दफ्तर भी है, ऐसे में दो सप्ताह में दूसरी बार चोरी की वारदात होना शर्मनाक बात है। अगर प्रबंधकीय परिसर में बनी दुकानें ही सुरक्षित नहीं है, तो शहर कैसे सुरक्षित होगा।

शहर निवासियों का कहना है कि पुलिस अगर खुद के परिसर में ही सुरक्षा यकीनी नहीं बना सकती, जो चारदीवारी में है तो शहर में सुरक्षा की किस प्रकार आस लगाई जा सकती है।

chat bot
आपका साथी