एसडीएम ने सोहलपत्ती सेहत केंद्र का दौरा किया

जिले में कोरोना मरीजों के लिए चल रहे सोहल पत्ती सेहत केंद्र में आक्सीजन सप्लाई के मद्देनजर एसडीएम वरजीत सिंह वालिया व डा. गुरविदर कौर द्वारा चेकिग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 05:43 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 05:43 PM (IST)
एसडीएम ने सोहलपत्ती सेहत केंद्र का दौरा किया
एसडीएम ने सोहलपत्ती सेहत केंद्र का दौरा किया

संवाद सहयोगी, बरनाला

जिले में कोरोना मरीजों के लिए चल रहे सोहल पत्ती सेहत केंद्र में आक्सीजन सप्लाई के मद्देनजर एसडीएम वरजीत सिंह वालिया व डा. गुरविदर कौर द्वारा चेकिग की गई। मेडिकल सुविधाओं का जायजा लिया गया। सेहत केंद्र में इस समय 53 मरीज भर्ती हैं। चेकिग के दौरान आक्सीजन सप्लाई संबंधी कमियों को तुरंत दूर करके सेहत विभाग को आक्सीजन सप्लाई की किसी तरह की लीकेज न होना यकीनी बनाने की हिदायत दी गई।

एसडीएम वरजीत वालिया ने कहा कि उनकी तरफ से सोहल पत्ती व महल कलां लेवल-दो सेहत केंद्रों का लगातार दौरा किया जा रहा है व मरीजों से बातचीत की जा रही है। मरीजों की तरफ से मिल रहे फीडबैक के आधार पर महलकलां में खाने का स्तर सुधारा गया है व सैनिटेशन प्रबंधों में तेजी लाई गई है। आक्सीजन की लगातार बढ़ रही मांग के मद्देनजर जिला प्रशासन द्वारा इसकी जरूरी सप्लाई यकीनी बनाई जा रही है। सिविल सर्जन डा. हरिदरजीत सिंह ने कहा कि सोहल पत्ती में मरीजों की गिनती बढ़ने के मद्देनजर अन्य स्टाफ तैनात किया गया है। ---------------- बरनाला में दो की मौत, 23 नए संक्रमित मरीज जागरण संवाददाता, बरनाला

जिला बरनाला में सोमवार को कोरोना के 23 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं। दो मरीजों की कोरोना से मौत हो गई। बरनाला निवासी 64 वर्षीय महिला की पटियाला के आरएच अस्पताल व धनौला निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग की रेहाब सेंटर सोहल पत्ती बरनाला में उपचार के दौरान मौत हो गई। इसी प्रकार जिले में अब तक कुल 121 लोग इस महामारी के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं।

बरनाला में सोमवार को 11, ब्लाक तपा में छह, धनौला में छह संक्रमित मरीज सामने आए हैं।

chat bot
आपका साथी