कांग्रेस सरकार को नींद से जगाने के लिए शिअद का जत्था चंडीगढ़ रवाना

पंजाब सरकार द्वारा लोगों के साथ की वादाखिलाफी व पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप फतेह किट आदि में हुए घोटाले के विरोध में शिरोमणि अकाली दल के नेताओं का जत्था सीएम आवास का घेराव करने के लिए बरनाला से रवाना हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 03:54 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 03:54 PM (IST)
कांग्रेस सरकार को नींद से जगाने के लिए शिअद का जत्था चंडीगढ़ रवाना
कांग्रेस सरकार को नींद से जगाने के लिए शिअद का जत्था चंडीगढ़ रवाना

संवाद सहयोगी, बरनाला

पंजाब सरकार द्वारा लोगों के साथ की वादाखिलाफी व पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप, फतेह किट आदि में हुए घोटाले के विरोध में शिरोमणि अकाली दल के नेताओं का जत्था सीएम आवास का घेराव करने के लिए बरनाला से रवाना हुआ।

नगर कौंसिल के पूर्व अध्यक्ष व सीनियर अकाली नेता संजीव शौरी ने कहा कि कांग्रेस सरकार घोटालों की सरकार है। स्वास्थ्य मंत्री पंजाब बलबीर सिंह सिद्धू पर फतेह किट के टैंडर में बड़े स्तर पर घोटाला करने का आरोप लगा है। 850 रुपये में मिलने वाली फतेह किट का 1200 रुपये में दोबारा नया टैंडर निकालने व एससी-एसटी विद्यार्थियों को मिलने वाली पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप की राशि जारी न करके बड़े स्तर पर घोटाले किए गए हैं। इन घोटालों का हिसाब लेने व कैप्टन सरकार द्वारा जनता के साथ किए वादों को पूरा करवाने की मांग को लेकर चंडीगढ़ जा रहे हैं। जिला शहरी अध्यक्ष यादविदर सिंह बिट्टू दीवाना, पीएसी सदस्य रूपिदर सिंह संधू, सुरजीत सिंह ठीकरीवाला आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी